Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / स्वरागिनी: रागिनी की मौत आई नजदीक

स्वरागिनी: रागिनी की मौत आई नजदीक

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे शो स्वरागिनी में हाल फिलहाल ही लीप लाकर कहानी को आगे बढ़ाया गया है।अगर आप इस सीरियल के रेगुलर व्यूअर है या फिर यूं कहे कि स्वरा और रागिनी के सफर से लगातार जुड़े रहते है तो जानते ही होंगे ये बात आप कि लंबे समय तक मेकर्स ने सीरियल में काफई कुछ किया आप लोगो को एंटरटेन करने के लिए लेकिन जब नही आई कोई उछाल शो की टीआरपी में, तो ले आएं वो शो में लीप।

लीप के बाद शो से गायब थे लक्श फेम नमीष तनेजा, अब जब वोगायब थे तो कहानी को कुछ इस तरह से आगे बढ़ाया गया कि लक्श गायब था, रागिनी अकेली थी, स्वरा ने मिटा दिया था अपना सिंदूर क्योंकि उसकी बहन की माँग पड़ गई थी सूनी, इसी बीच गए थे स्वरा संस्कार अलग,लेकिन अब कहानी मे ये ट्विस्ट आया है कि लक्श की शक्ल वाले इंसान से हुआ है रागिनी का सामना। ये सामना हुआ है उस वक्त जब रागिनी को मिल गई थी इस बात की खबर कि लक्श की मौत हो गई है।

अभिमन्यु ही है लक्श, ये बात कहता है रागिनी का दिल, तो ऐसे मे एक बार फिर से लक्श को हासिल करने के लिए उठाया रागिनी ने सुसाइड करने का कदम, और ये बात हमने आपको बताई थी अपनी पिछली रिपोर्ट में।लेकिन अब आगे आप देखेंगे कि पूरे परिवार के सामने, रागिनी काट लेगी अपनी कलाई, और हो जाएगी उसकी हालत गंभीर। स्वरा को पता चलेगी ये बात, तो वो आएंगी दौड़ी दौड़ी लेकिन अब क्या होता है रागिनी का हाल देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …