Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / स्वरागिनी: ये शो होने वाला है बंद

स्वरागिनी: ये शो होने वाला है बंद

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहा शो स्वारागिनी, टीवी टाउन के ऐसे शोज़ में से एकत है जिनमें सुपरनैचुरल एलिमेंट्स की कोई इन्वोल्वमेंट नही हुई है अब तक, लेकिन फिर भी दर्शको का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है।

बात करे अगर शो की कहानी कि, तो आपको बता दे इस शो के मेकर्स ने शो की शुरुआत से ही सीरियल की कहानी के साथ कई सारें एक्सपैरिमेंट्स किए है,।

कभी स्वरा लक्श की शादी, तो कभी संस्कार और स्वरा की।कभी रागिनी का विलेन अवतार, तो कभी शो में दिखाया गया स्वरा का दूर्गा अवतार। कभी दिखाई दी दोनो बहनो की शक्तियाँ, तो कभी दोनो बहने हो गई एक दूजे के खिलाफ, लेकिन फिर भी शो की टीआरपी में आज तक वो उछाल नही आया जिसकी चाहत शो मेकर्स को रही है हमेशा से।

बावजूद इसके शो मेकर्स ने कभी हिम्मत नही हारी और लाते रहे ऐसे ही इंटरस्टिंग ट्विस्ट, और इंटरस्टिंग टर्न आप सभी को एंटरटेन करने के लिये।खैर अगर आप भी इस डेली सोप के फैन है तो हमारी ये खबर आपको उदास कर सकती है। आपको बता दे कि अब ये शो ऑफ एयर होने वाला है, ऐसी खबरे आई है।

जी हाँ खबरे आई है कि स्वरा और रागिनी का ये सफर बस खत्म होने की कगार पर है।रिपोर्ट्स की माने को दिसंबर के महिने में शो को ऑफ एयर को दिया जाएगा। इस बात के कन्फर्मेन के लिए जब शो में फीमेल लीड स्वरा से सवाल किया गया तो उन्होने कहा कि फिलहाल इस बात की की जानकारी उन्हें नही मिली है, बाकी तो जब भी शो की टीआरपी में गिरावट आती है, तो इस तरह की अफवाहो का सिलसिला शुरु हो जाता है, बाकी इस तरह की कोई जानकारी अब तक हमें नही दी गई है।

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …