Breaking News
Home / देश / ‘सात फेरों की हेराफेरी’ से वापसी करेंगे स्वाति शाह और शेखर सुमन
Shekhar Suman

‘सात फेरों की हेराफेरी’ से वापसी करेंगे स्वाति शाह और शेखर सुमन

नयी दिल्ली। शेखर सुमन और स्वाति शाह सोनी सब के नये शो ‘सात फेरों की हेराफेरी’ के साथ टीवी पर कर रहे हैं वापसी सोनी सब अपने पिछले शो से मिली अपार सफलता के बाद, हास्य से भरपूर एक और शो लेकर आया है! प्रस्तुत है दो शादीशुदा जोड़ों पर आधारित एक बेहद ही मजाकिया शो, ‘सात फेरों की हेराफेरी’। यह शो उनका सफरनामा है कि एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी आखिर कैसी होती है।

इस शो में टेलीविजन के मेगास्टार शेखर सुमन मुख्य भूमिका में आ रहे हैं और उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं जानी-मानी अभिनेत्री स्वाति शाह। दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन पचास साल के भूपि टंडन की भूमिका निभा रहे है। उसके विचार एक दकियानूसी भारतीय पुरुष की तरह हैं। उसका मानना है कि पुरुष ही घर का मालिक होता है और उसे अपनी पत्नियों को काबू में रखना चाहिये। इस सोच के बावजूद वह दिल का अच्छा है और अपने परिवार की चिंता करता है लेकिन अपना प्यार जता नहीं पाता।

ट्रैवल एजेंट का काम करने वाला भूपि दिल से एक गायक है। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी नीतू टंडन की भूमिका निभा रही हैं उसका मानना है कि ‘पति के चरणों में पत्नी का स्वर्ग होता है’। वह एक अच्छी कुक है और उसे खाना पकाना और पड़ोसियों को खिलाना पसंद है। उसकी सोच अस्सी के दशक की गृहिणियों की तरह है, जिसका मानना है कि पति ही उसका परमेश्वर है। शेखर कहते हैं,‘‘मैं काफी लंबे समय बाद काॅमेडी जोन में लौट रहा हूं। वैसे, मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे इतनी अच्छी टीम और सोनी सब के साथ काम करने का मौका मिल रहा है! अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए स्वाति शाह कहती हैं, ‘‘नीतू का किरदार निभाना बहुत ही बेहतरीन अनुभव है। वह रीति-रिवाजों को मानने वाली महिला है, लेकिन उसकी मासूमियत ऐसी है कि सभी महिलाएं खुद को उससे जोड़ पायेंगी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …