Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / तारक मेहता : जेठालाल फंसे, जाएंगे जेल?

तारक मेहता : जेठालाल फंसे, जाएंगे जेल?

छोटे परदे पर सास बुह सीरियल्स से हटकर अपनी एक अलग पहचान बनाकर टीआरपी रेटिंग में हमेशा टॉप 5 में शुमार होने वाला कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का जवाब नहीं है।

इस शो में कुछ तो खास है तभी ये शो टीवीपुर के सारे मेलोड्रामा वाले सीरियल्स को कड़ी टक्कर दे रहा है। चलिए अब बात करते है शो के आगामी एपिसोड की। जैसे गोकुलधाम की सोसाइटी टीवी पर देखती है कि ज्वलैरी एक्जीबिशन के दौरान रखी 10 करोड़ की साड़ी चोरी हो जाती है। तो वो हैरान होते है। वहीं अब पुलिस इस माले की छान-बीन करने में लग गई है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। तो वहीं जब पुलिस सीसीटीवी का सच जानती है तो हो जाती है दंग। जी हां आएगा बड़ा ट्विस्ट। होगा कि बिना बात के ही फंस जाएगे बेचारे जेठा लाल। अब आप भी सोच रहे है ना कि ये कैसे भला।

शो की बीते एपिसोड में आपने देखा था कि जेठा लाल अपनी पत्नी दया के लिए एक मंहगी साड़ी लेकर आते है। जिसमें हीरे लगे होते है। ये वहीं साड़ी है जो चोरी होती है। अब जेठालाल और सोसाइटी जब इस खबर को टीवी पर देखते है उनके होश उड़ जाते है। जेठा लाल के पिता पूछते है कि जेठा लाल तुमने क्या कर दिया। तो वहीं जेठा भी समझ नहीं पा रहे है कि आखिर ये सब कैसे हो गया।

सूत्रो की मानें तो पुलिस को जब पता चलेगा कि ये साड़ी जेठालाल के पास है तो वो उन्हें गिरफ्तार करने पहुँच जाएगी। अब जेठा लाल भी इस बात को लेकर कंफ्यूज है कि ये साड़ी तो उन्होनें बकायदा खरीदी है तो ये सब कैसे हो गया। खैर देखते है कि जेठालाल कैसे खुद को अपनी इस मुसीबत से निकालते है।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …