Breaking News
Home / आज का वायरल / तब्बू और देव आनंद के रिश्ते का हुआ खुलासा

तब्बू और देव आनंद के रिश्ते का हुआ खुलासा

बॉलीवुड में 80 और 90 के दशक की मशहूर अदाकारा तब्बू का आज जन्मदिन हैं। बता दे कि 44 साल की तब्बू ने आज तक शादी नहीं की हैं। यूं तो तब्बू ने अपने फिल्मी करिअर में कई बेहतरीन फिल्में की है। फिल्म विजयपथ से अपने अभिनय की बेहतरीन छाप छोड़ने वाली अदाकारा तब्बू की प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर भी तमाम खबरे आती रहती है।

तब्बू ने शादी क्यों नहीं की, इस बारे में तो तब्बू अपनी बाते बता चुकी है। अब बात कर रहे हम, तब्बू से जुड़ी बातो की तो तब्बू का एक ऐसा ही रिश्ता था गुजरे जमाने के अभिनेता देव आनंद से। जी हां देव आंनद ही वो शख्स थे जिन्होंने उन्हें फिल्मो में काम करने का मौका दिया था।

बता दे कि तब्बू ने 14 साल की उम्र में देव आनंद कि फिल्म हम नौजवान में रेप पीड़िता का किरदारा निभाया था। बताया जाता है कि देव जी को अपनी फिल्म के लिए कम उम्र की एक लड़की ज़रूरत थी जो ये किरदार निभा सके। वैसे कहा जाता है कि देव जी ने इस रोल के लिए कई लोगो के टेस्ट लिए थे लेकिन तब्बू ने सबको पीछे करके देव साब का दिल जीत लिया था।

कहा तो ये भी जाता है कि तब्बू ने इस रोल के लिए हामी आसानी से नही भरी थी। तब देव साहब ने काफी मेहनत करके तब्बू को इस रोल के लिए मनाया था। बता दे कि तब्बू ने देव की फिल्म में काम करने के लिए अपने करीबी शख्स की बात मानी थी। तब जाकर उन्होनें देव साहब की फिल्म में काम किया था। अब यह शख्स कौन है इस बारें में हम आपको अपनी अगली रिपोर्ट में बताएगे।

Next9News

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …