Breaking News
Home / मनोरंजन / मुबंई आते ही नन्हे तैमूर के साथ करीना-सैफ ने किया ये
kareena

मुबंई आते ही नन्हे तैमूर के साथ करीना-सैफ ने किया ये

इन दिनो अगर बॉलीवुड़ में कोई छाया हुआ है तो वो और कोई नहीं बल्कि तैमूर अली खान पटोदी है, जी हां जहां वेकेशन से तैमूर की काफी सारी ही तस्वीरे सामने आ रही थी तो वही अब तो नन्हे तैमूर पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ बापस मुंबई लौट आए है।

जानकारी दे दे कि इन तीनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां इसी दौरान तीनों एक दुसरे के साथ ही काफी अच्छे लग रहे थे। इसी के साथ ही बेटे तैमूर इस दौरान पापा सैफ की ही गोद में ही बैठे हुए नजर आए।

बता दे कि जैसे ही मीडिया के कैमरा इनके सामने आए और साथ ही फोटो खीचने लगे तैमूर बेहद ज्यादा सहज लगे। जीं हां तो वही भोले-भाले से क्यूट तैमूर इसीलिए तो मीडिया के चहेते बन चुके हैं और साथ ही उनके फैंस के लिए वो इंटरनेट के सेंसेशन भी। बता दे कि बाकी स्टार किड्स जैसे मीडिया के कैमरा देखकर डर जाते हैं लेकिन वैसे तैमूर बिलकुल भी नहीं लगे। उल्टा वो तो एक टक कैमरा की तरफ देखते ही नजर आ रहे थे।

तो वही ये सारी ही क्यूट सी तस्वीरे आप हमारी इस रिपोर्ट में देख पा रहे होंगे, साथ ही साथ आपको ये भी बता दे कि अब करीना अपने नए प्रोजेक्टस के साथ बिजी हो जाऐगी तो वही सैफ भी अपनी फिल्मों की तरफ ही ध्यान देने वाले है इन सब में गौर करने वाली तो ये बात होगी कि करीना और सैफ में से कौन तैमूर की देख रेख करता है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …