Home / मनोरंजन / नन्हे तैमुर रखते हैं ऐसे शौक
taimoor

नन्हे तैमुर रखते हैं ऐसे शौक

बॉलीवुड़ बेबो करीना कपूर ख़ान के लाडले बेटे तैमुर अली ख़ान पटौदी के सभी दिवाने हैं, और सभी जानना चाहते हैं उनकी हर एक छोटी सी बड़ी बात और तैमूर की दिनचर्या का हालही मे खुलासा हुआ हैं, जिसके बारे मे आज हम आपको अपनी इस रिपॉट मे बताने जा रहे हैं। जिससे जानकर आप सभी चौंक जाएंगे।

बता दें की उनके दिन की शुरुआत संगीत से होती है। दरअसल तैमूर अपने दिन की शुरुआत आरती सुनकर किया करते हैं, जी हां और इस बात का खुलासा खुद उनके पापा सैफ ने हालही मे किया हैं। दरअसल सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि तैमूर का संगीत से एक जुड़ाव सा हो गया है और वह खुद भी कोशिश किया करते है कि तैमूर के साथ जब भी वक्त बिताया करते है तो वह उन्हें नर्सरी की काफी कविताएं सुनाते है। और जब-जब सैफ ऐसा करते है तो तैमूर खुशी से मानो झूम जाते है।

जिससे ये पता चलता हैं की तैमूर संगीत में दिलचस्पी ले रहे हैं। तो देखिये अभी तैमुर छिटंकू से हैं, और उन्हे अभी से फिल्मी दुनिया का बुखार हैं, उन्हे संगीत भी पंसद हैं, और कैमरास् भा, क्योकि जब वो कैमरा उनके सामने आते हैं तो वो उन्हे घौर घौर के देखने लगते हैं और फिर cute cute से पोस्ज़ भी देते हैं।वैसे बच्चपन ऐसे शौक कोई कन ही बच्चा पालता हैं।

Check Also

sunny-nisha

मां बनने के बाद बेइज्ज़त हुई सनी लियोनी

आज 14 सिंतबर है। औऱ आज है हिंदी दिवसहिंदी हमारे देश में नहीं बल्कि विदेशों …