Breaking News
Home / टेली मसाला / बिखर गई प्रज्ञा की ज़िंदगी…

बिखर गई प्रज्ञा की ज़िंदगी…

टीआरपी किंग कुमकुम भाग्य के बीते एपिसोड में दिखाया गया कि आल्या पूरे परिवार को आकर बताती है, कि अभि अपनी ज़िंदगी के ढाई साल भूल चुका है, और इसके बाद उसकी ज़िंदगी में जो कुछ हुआ उसे कुछ भी याद नही है। यह बात सुनकर प्रज्ञा हैरान हो जाती है और दादी अभि से मिलने के लिए अंदर वॉर्ड में जाती है। प्रज्ञा ये सोचकर दुखी हो जाती है कि पहले तो उसने इतनी कोशिश की, तनु का भांडा फोड़ने करने की और अब-जब अभि के सामने सारा सच आया तो अभि उसे और उसके प्यार दोनों को भूल गया है।

वहीं दूसरी तरफ आल्या और तनु अभि की याद्दाश्त जाने की खुशी मनाते दिखाईं दीं। साथ ही दोनों एक दूसरे को ये बोलते हैं, कि अब प्रज्ञा को अभि की ज़िंदगी से बाहर निकाल फैंकने का उन्हें यह दूसरा मौका मिला है, तभी वहां प्रज्ञा आ जाती है और उन्हें कहती है कि एक बार अभि को सब कुछ याद आ जाएगा तो उन सबको उनके किए की सज़ा मिलेगी। इसके जवाब में आल्या कहती है कि ऐसा कभी नहीं होगा क्योंकि अभि की याद्दाश्त कभी वापस नही आएगी और अब वो हार चुकी है

फिर प्रज्ञा जाती है अपने भगवान के पास शिकायत करने के लिए, वो वहां उनसे कहती है, कि उसकी ज़िंदगी बिखर चुकी है। अब आगे क्या होता है इस सीरियल में, ये हम आपको बताएंगे अपनी अगली रिपोर्ट में।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …