Breaking News
Home / टेली मसाला / Kasam: कृतिका सेंगर  की जगह लेगी कोई और

Kasam: कृतिका सेंगर  की जगह लेगी कोई और

सीरियल कसम तेरे प्यार की के आने वाले एपिसोड में आपको दिखाई देने वाला हाइ वोल्टेज ड्रामा, ऋषि तनु जो गए है हनीमून पर जब लौटेंगे वापस तो सब कुछ बदल जाएगा।

अगर आप है इस सीरियल के रेगुलर व्यूअर तो जानते ही होंगे ये बात कि रिषि तनुजा हो जाएं क, क्योंकि ये दोनो बने है सिर्फ और सिर्फ एक दूजे के लिए ये बाज जानते है ऋषि के पिता राज, लेकिन रानो और मलाइका कभी ऐसा होने नही देंगे इस बात से भी है वाकिफ है राज, तो ऐसे में रषि तनु को करीब लाने के लिए राज ने बनाया इन दोनो लव बर्ड्स को हनीमून पर भेजने का प्लैन।

राज का प्लैन कामयाब होने ही वाला था कि तभी हनीमून डेस्टिनेशन पर जा पहुँची मलाइका, वहाँ जाकर उसने रिषि तनु को अलग करने के लिए प्लैन्स भी बनाने शुरु कर दिए है, और ये सब आपने पिछले टेलिकास्ट हुए एपिसोड में देख ही लिया होगा।

अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ऋषि के पिता राज जा पहुँचेंगे तनुजा के पास, उसके हीरो बनकर, वहां जाकर वो तनु को कहेंगे कि रिषि तुम्हारा पति है, उसे मलाइका के जाल में फँसे रिषि को बचाने के लिए कहेंगे। बताएंगे उसे कि अपने पति की रक्षा करने के लिए एक पत्नी कुछ भी कर सकती है, साथ ही बताएंगे उसे कि रिषि और उसका रिश्ता जोडा है साक्षात काली माँ ने।

डैडी राज की ये बातें सुनने के बाद आप देखेंगे कि तनु पूरी तरह से बदल जाएगी, आपको दिखाई देगा तनुजा में एक चेंज, और वो चेंज ये होगा कि वो मलाइका को ऋषि के पास ही नही आने देगी, और एक अच्छी पत्नी की तरह रिषि को हर मुश्किल से बचाने के लिए हो जाएगी तैयार।

 

 

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …