Breaking News
Home / टेली मसाला / Kasam: रंगे हाथो पकड़े गए ऋषि-मलाइका
rashmi-kasam

Kasam: रंगे हाथो पकड़े गए ऋषि-मलाइका

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल कसम तेरे प्यार की में ऋषि और तनु की लव स्टोरी में आ गया है एक और दिलचस्प मोड़, क्योंकि यहाँ हो गई है ऋषि तनुजा की शादी। इस बात में कोई शक नही है, इस सीरियल को दर्शक अपना प्यार हमेशा से ही देते आए है, हाँ लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब सीरियल की नैया डगमगाने लगी थी, और ये उस वक्त की बात है जब सीरियल की जान क्रतिका सेंगर की शो से विदाई हो गई खथी।

लेकिन ब मेकर्स का चाहे अपने सीरियल की अच्छी टीआरपी और छोटे पर्दे पर सारा खेल टीआरपी का है। इसी टीआरपी के लइ मेकर्स कुछ भी करने के ले तैयार हो जाते है तो ऐसे में इस शो के मेकर्स भी तनुजा के रुप में क्रतिका सेंगर को वापस ले आएँ।

अब आते है करंट ट्रैक पर। ऋषि और तनुजा की शादी हो गई है, दोनों के बीच रोमेंटिक पल भी देखने मिल ही जाते है। वेस देखा जाएं तो जब तनु दूसरा जन्म लेकर  है, अपनी र ऋषि की अधूरी प्रेम कहानी को पूरा करने के लिए तो ऐसे में इन दोनो का प्यार पूरा होना मुश्किल नही था लेकिन मुश्किल बना दिया है मलाइका ने, और अब अपकमिंग एपिसोड में मलाइका एक ऐसी चाल चलेगी कि, टूट कर बिखर जाएगी तनुजा।

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रिषि को ज़बरदस्ती ड्रिंक करा देगी मलाइका, जिसके बाद रिषि जाएगा उसके करीब, इनके बीच की ये नज़दीकियां देख लेगी तनुजा और पूरी तरह से टूट जाएगी।

 

 

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …