Breaking News
Home / टेली मसाला / KASAM: तनु के नए हीरो की एन्ट्री

KASAM: तनु के नए हीरो की एन्ट्री

कलर्स चैनल पर टेलिकासट् हो रेह सीरियल कसम तेरे प्यार की ने पहले तो टीवीपुर के टॉप शोज़ को कड़ी टक्कर दी लेकिन अब कहीं ना कहीं शो के प्रति दर्शकों का रुझान कम होता जा रहा है, और बता दे आपको कि हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शो की टीआरपी कुछ खास अच्छी दखने को मिल रही है, इस बार की टीआरपी रेटिंग पर ही एक नज़र अगर डाली जाएं, तो इस बात ये शो टॉप 5 के साथ साथ टॉप 10 से भी बार ही था।

अब ऐसे मे हो सकता है कि शो में जो लव और सेप्रैशन का ड्रामा देखने को मिला है शुरुआत से और इसी ड्रामे को जो मेकर्स लंबे समय से खींच रहे है उससे दर्शक बोर हो गए है, और इसलिए शो के प्रति दर्शंकों का रुझान कम हो रहा है।

वेल वेल अगर आप भी लव और सेप्रैश्न के इस ड्रामे से बोर हो गए है, तो अब उनके लिए इस शो के मेकर्स लेकर आएं है प्रैग्नेंसी ड्रामा। अगर आप है शो के रेगुलर व्यूअर तो जानते ही होंगे कि शो में अब तनु की प्रैग्नेंसी का ट्रैक शुरु किया गया है, जैसे ही रिषि के दिल में तनुजा के ले गिटार बजना शुरु हुआ घर में ये ड्रामा शुरु हो गया कि तनु प्रैग्नेंट और फिर ये प्यार बदलने लगा नफरत में। ऐसे में जब ऋषि को पता चला कि तनु कर रही है उसे चीट, तो उसने अब कर लिया है फैसला तनु को घर से बाहर करने का।

अब शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तनु और ऋषि के बीच इस तरह से नफरत की दीवार खड़ा देख मलाइका हो जाएगी काफी ज्यादा खुश, क्योंकि उसके बिनाकुछ किए ही तनु रिषि अलग होने लगेंगे, इसी बीच आप देखेंगे कि रिष तनु को घर से बाहर निकाल रहा होगा लेकिन तभी तनुजा के हिरो, यानि कि रिषि के पापा राज की आवाज़ आएंगी जिसे सुनकर रिषि उस पल के लिए अपना गुस्सा शांत कर लेगें। मतलब इस बार तो सुपरहिरो राज ने बचा लिया तनु को, लेकिन अब आगे वो कब तक बचा पाते है देखना दिलचस्प होगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …