Breaking News
Home / टेली मसाला / कसम: खुलेगा तनुजा की प्रेग्नेंसी का राज
kasam

कसम: खुलेगा तनुजा की प्रेग्नेंसी का राज

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले धारावाहिक कसम तेरे प्यार की में तनुजा जिसकी भर दी है ऋषि ने मांग..उसकी नई ज़िन्दगी की इस शूरूआत में अब बहुत जल्द एक नए मेहमान का आगमन होने वाला है। जिसकी तैयारी कर ली है। इस सीरियल के मेकर्स ने।

जी हां, इस सीरियल से जुड़े एक वीडियो में तनुजा की प्रेग्नेन्सी की सच्चाई खुल चुकी है। असल में प्रेगनेन्सी की ये सच्चाई है कि तनुजा को अचानक से वोमिटिंग होनी शूरू हो जाएगी जिसके बाद कयास ये लगाए जाएंगे कि तनुजा ऋषि के बच्चे की मा बनने वाली है।

अब ये नया धमाकेदार ट्विस्ट या फिर यू कह लिजिए कि ये नया प्रेगनेन्सी ड्रामा ऋषी तनुजा की लव स्टोरी में उन्हे नज़दिक लाएगा या फिर उनके नए रिश्ते की इस शूरूआत में बन जाएगा। य़े दुरियों का एक और वजह…ये सब तो शो के आने वाले ट्विस्ट के बाद ही पता चलेगा। हालाकि शो के हाल फिलहाल के एपिसोड की बात की जाए तो जिस तरह से तनुजा को गुन्ड़ो से ऋषी बचाता हुआ एक पती होने का फर्ज निभाएगा। उससे तनुजा के दिल में उसके लिए प्यार तो और बढ़ जाएगा ही।

लेकिन अब सवाल ये है कि हनीमून के सफर में गए इस लव बर्ड्स का सफर और सुहाना ही होगा..या फिर कोई नया तुफान फिर ले आएंगे मेकर्स ये तो शो देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

 

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …