Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / टश्न ए इश्क: छलक पड़े युवी के आंसू

टश्न ए इश्क: छलक पड़े युवी के आंसू

जब किसी चीज़ की शुरूआत होती है तो उसे शुरू होने की खुशी बहुत होती है, लेकिन जब वहीं चीज़ खत्म होने के कगार पर आ जाती है तो दुख किस कदर होता है ये कोई पूछे युवी से।

जी हां सिरिय़ल टश्न ए इश्क में युवी की भूमिका निभा रहे ज़ैन इमाम शो के आफ एअर होने पर जमकर रोए। बता दें कि ये शो आगामी 16 सिंतबर को आफ एअर होने जा रहा है। बतातें चले कि शो की टीआरपी की सेहत कुछ अच्छी नही चल रही है इसलिए ये शो बंद होने जा रहा है। शो मेकर्स ने यूं तो कई टर्न एंड ट्विस्ट लेकर आए लेकिन ये फंडा भी काम नहीं आया। इसी वजह से अब शो को बंद करने का फैसला किया गया है।

शो के बंद की खबर सुनकर शो के बाकी कलाकारो का तो पता नहीं लेकिन हां खबरे है कि ज़ैन इमाम ये खबर सुनकर अपने आंसुओ को रोक नहीं पाए।

खबरों की मानें तो ज़ैन ने इससे जुड़ा एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है। ज़ैन ने ये मैसेज इंस्ट् पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। ज़ैन ने अपने इस मैसेज मे लिखा है कि बहुत ही जल्द ये शो बंद होने जा रहा है। उन्होनें कहा कि वो शो के बंद होने पर बहुत मिस करेंगे। इसके साथ ज़ैन ने ये भी कहा कि वो अपने चाहने वालो का भी शुक्रिया अदा करते है। जिन्होनें उन्हें प्यार दिया है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …