Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / एकता की इस बहू की छोटे परदे पर हो रही धमाकेदार वापसी

एकता की इस बहू की छोटे परदे पर हो रही धमाकेदार वापसी

छोटे परदे इस साल कई अदाकाराओ की वापसी हो रही है, इन्ही अदाकाराओ में एक और अदाकारा है जो फिर से छोटे परदे पर कमबैक कर रही है। जी हां इन अदाकारा का नाम है तसनीम शेख। तसनीम क्योकि सांस बहु थी,कुसुम, किस देश में है मेरा दिल जैसे शोज़ में काम कर चुकी है। खबर है कि तसनीम सात साल बाद जल्द ही निवेदिता बसु के शो एक विवाह ऐसा भी से टीवी पुर मे वापसी करेगी।

बताते चले की तसनीम एक समय एकता कपूर के शो में काम करके बहुत नाम कमा चुकी है। लेकिन साल2009 किस देश मे है मेरा दिल मे काम करने के बाद उन्होनें एक्टिंग से किनारा कर लिया था।

खबरो की माने तो तसनीम को बहुत से शो में काम करने के लिए आफर आ रहे है लेकिन उन्होनें व्यक्तिगत कारणो से काम करने से मना कर दिया। आपको बता दे कि तसनीम शादी शुदा है उनकी सात साल की बेटी है। रिपोर्टस की माने तो तसनीम को अनामिका शो में काम करने का आफर आया था, मगर उन्होनें इंकार कर दिया था क्योकि इस शो की शूटिंग उन्हें रात में करनी थी।

बताते चले कि एकता के शो से कई ऐसे कलाकार निकले है जो छोटे परदे से लेकर बड़े पर अपनी अदायगी का जौहर दिखा रहे है। साक्षीं तवर, मौनी रॉय, सुशांत सिंह, श्वेता तिवारी सहित कलाकारो के नाम इस लिस्ट मे शामिल है। साथ एकता के ही शो में काम कर चुके कई कलाकारो की फिर से टीवी पुर मे वापसी हो चुकी और हो रही है। खैर अब देखते है कि तसनीम का कमबैक दर्शको को कितना पसंद आता है।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …