Breaking News
Home / देश / तेज प्रताप के साथ फोटो में दिखा पत्रकार राजदेव का हत्यारा
yadav

तेज प्रताप के साथ फोटो में दिखा पत्रकार राजदेव का हत्यारा

भागलपुर। एक पत्रकार की हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कई महीनों से छापेमारी कर रही है और जब वह आरोपी खुलेआम खुद सामने आया तो उसे पकड़ने की किसी की भी हिम्मत नहीं हुई। पुलिस केवल रिहाई का तमाशा देखती रही। शहाबुद्दीन के बाद शार्प शूटर मोहम्मद कैफ की एक फोटो अब नीतीश सरकार में मंत्री और लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप के साथ सामने आई है। फोटो सामने आते ही चारों ओर यह फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है। इस शूटर को पिछले हफ्ते जेल से रिहा हुए शहाबुद्दीन के साथ मौके पर देखा गया था। कैमरे में उसकी तस्वीरें भी कैद की गई थी।

इस शूटर का नाम मोहम्मद कैफ बताया जा रहा है। कैफ पर सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या का आरोप लगा हुआ है। इस मामले में वह अभी तक फरार चल रहा है। लेकिन जिस अंदाज से कैफ फोटो में नजर  रहा है उससे देखकर लगता है कि वे बिल्कुल बेफिक्र है। इस मामले में सीवान पुलिस शहाबुद्दीन से भी पूछताछ कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि गत 13 मई को सीवान के रेलवे स्टेशन के पास पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप कैफ पर लगा था, जिसके बाद से ही पुलिस कैफ की तलाश में जुटी है।
इस मामले में सीवान पुलिस ने कैफ की तलाश में बिहार समेत अन्य राज्यों में भी छापेमारी की थी।

 इस मामले में जब तेज प्रताप यादव से बात की गई तो उन्होंने कहा कि एक हजार लोग मेरे साथ फोटो खिंचवाते हैं। मैं हर एक को तो नहीं पहचान सकता।

गौरतलब है कि जर्नलिस्ट राजदेव रंजन की हत्या 13 मई हुई थी। इस मामले में शहाबुद्दीन को भी आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने 5 शूटरों को गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि लड्डन मियां के कहने पर ही राजदेव की हत्या की गई थी, और लड्डन शहाबुद्दीन का करीबी बताया जाता है। उसने सरेंडर कर दिया था।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …