Breaking News
Home / टेली मसाला / ‘टीवी, बीवी और मैं’ में स्पंदन चतुर्वेदी की धमाकेदार एन्ट्री
Spandan Chaturvedi

‘टीवी, बीवी और मैं’ में स्पंदन चतुर्वेदी की धमाकेदार एन्ट्री

नयी दिल्ली।स्पंदन चतुर्वेदी ‘टीवी, बीवी और मैं’ में निभायेंगी एक शरारती, रहस्यमयी किरदार सोनी सब के ‘टीवी, बीवी और मैं’, ने अपनी अनूठी कहानी और दिलचस्प किरदारों के साथ दर्शकों को आकर्षित कर रखा है। इस शो में बाल कलाकार स्पंदन चतुर्वेदी के नये किरदार की एंट्री हुई है। स्पंदन, छोटी मुन्नी उर्फ शिमला का किरदार निभा रही हैं।

मुन्नी, राजीव (करण वीर मेहरा) के घर पर आई है और यह दावा कर रही है कि वही उसके पिता है , यानी मिस्टर गुप्ता। राजीव की पत्नी प्रिया (श्रुति सेठ) और उसकी अम्मा (माधुरी संजीव) बच्ची के दावे से हैरान हैं। राजीव ने भी पहले इस बात का जिक्र किया था कि 10 साल पहले एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान शिमला में उसकी मुलाकत सिमरन नाम की फिल्म स्टार से हुई थी। उस समय बाबूजी भी उसके साथ गये थे। आगे उसने बताया कि उन दोनों के बीच काफी गहरा रिश्ता बन गया था, जिसे प्रिया मानने से इनकार कर देती है।

इसके बाद अम्मा और प्रिया उलझन में पड़ जाते हैं कि उस बच्ची का रिश्ता बाबूजी (अशोक लोखंडे) से है या फिर राजीव से, क्योंकि दोनों ही शूटिंग के लिये शिमला गये थे और वो दोनों में से किसी भी ‘मिस्टर गुप्ता’ की बेटी हो सकती थी। छोटी बच्ची मुन्नी, प्रिया को एक वीडियो दिखाती है, जिसमें राजीव नजर आता है और वो बताती है कि वीडियो वाला व्यक्ति ही उसके पिता हैं। यह सुनकर प्रिया को शक होने लगता है और दुखी होकर वो सोचने लगती है कि मुन्नी, सिमरन और राजीव की ही बेटी है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …