Breaking News
Home / आज का वायरल / दिल को छू जाएगा ‘तेरी खैर मंगदी’ गाना

दिल को छू जाएगा ‘तेरी खैर मंगदी’ गाना

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फिल्म बार बार देखों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं इस फिल्म से ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दस्तक दने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने इन दिनों यू ट्यूब पर खूब धमाल मचा रहे हैं। लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं और देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म का कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुए गाने काला चश्मा को लेकर तो पैरोडी सॉन्ग और फनी वीडियोज भी तैयार किए गए थे।

वहीं अब नित्या मेहरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का तीसरा गाना ‘तेरी खैर मंगदी’ भी जारी हो गया है, जिस तरह से हर गाने में अभी तक दोनों का अलग रुप देखने को मिला है ठीक उसी तरह इस गाने में भी कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ तीन अलग सा रुप ही देखने को मिल रही है, बिलाल सईद की आवाज में गाया गाया ये गाना सभी का दिल छु रहा है, दर्शक इस गाने में कैटरीना और सिद्धार्थ के तीनों ही रूप देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं ।

बता दें कि गाने में अपने पहले रूप में ये दोनों एकदम यंग नजर आ रहे हैं जिसे देखकर लग रहा है कि शायद यहीं से उनके प्यार की शुरूआत हुई वहीं गाने के दूसरे रूप में उन्हें मैरिड दिखाने की कोशिश की गई है और तीसरा रूप जो गाने का है उसमें इन्हें मिडल एज के लोगों के रूप में दिखाया गया है। बता दें कि ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अब फिल्म में दर्शकों को इनकी जोड़ी कितनी पसंद आएगी इसका पता वक्त आने पर ही चलेगा।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …