Breaking News
Home / देश / पुलवामा में आतंकी हमला, आतंकी पुलिस के हथियार लेकर फरार
terror-attack

पुलवामा में आतंकी हमला, आतंकी पुलिस के हथियार लेकर फरार

जम्मू-कश्मीर: एक बार फिर आतंकी हमले की खबर सामने आई हैं। भारतीय सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आतंकियों की घुसपैठ का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा हैं। जम्मू के पुलवामा के पास तुमलहाल गांव में आतंकियों ने हमला कर पुलिसवालों के हथियार छीन लिए।

घाटी में बुरहान वानी के मारे जाने के बाद से सुरक्षाकर्मियों के हथियार छीने जानी की यह 27वीं घटना हैं। वही सेना ने बताया कि गुरूवार को मारे गए चारों आतंकियों के पास से पाकिस्तानी निशान वाले ग्रेनेड बरामद हुए हैं। जिससे यह साफ हो गया हैं कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देता जा रहा हैं।

सेना प्रवक्ता ने बताया कि, आतंकियों के पास से बरामद हथगोलों औऱ ग्रेनेडों पर पाकिस्तानी ऑर्डिनेंस फैक्टरी के निशान यह दर्शाते हैं कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा हैं और हो रही घटनाओं पर पाकिस्तानी का हाथ हैं साथ ही बताय़ा कि आतंकवादियों के पास से मिली दवाईयों और खाने के सामान पर पाकिस्तानी निशान मौजूद हैं।

गुरूवार को पाक अधिकृत कश्मीर वाले हिस्से से कश्मीर के नौगाम सेक्टर में आतंकवादियों की घुसपैठ को रोकते हुए सेना के जवानों ने चार आतंकियों को मार गिराया। सेना प्रवक्ता ने बताया कि आतंकियों के पास से फारी मात्रा में असला-बारुद बारमद किया गया हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …