Breaking News
Home / देश / दिल्ली, मुंबई और पंजाब में आतंकी हमला होने की आशंका, अलर्ट जारी
terror-aleart

दिल्ली, मुंबई और पंजाब में आतंकी हमला होने की आशंका, अलर्ट जारी

नई दिल्ली।  भारत-पाकिस्तान के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। जाहिर है कि पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से ही दोनों देशों में तकरार बनी हुई है। आशंका जताई जा रही कि पाकिस्तान चुप नहीं बैठेगा और पहले की तरह किसी वारदात के अंजाम दे सकती है। जिसके लेकर केंद्र सरकार ने पंजाब सरकार से कहा है कि पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने की कोशिश जरूर करेगा । जिसको लेकर राजधानी दिल्ली, मुंबई और पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया है।

जानकारी के अनुसार यह समय त्योहारों का समय है। आतंकी भीड़-भाड़ वाले ईलाकों को निशाना बना सकते हैं। जिसको लेकर पंजाब सरकार ने केंद्र सरकार से पैरामिलट्री फोर्सेज की 15 कंपनियां मांगी । दिल्ली के सभी थानों के एसएचओ को कड़ी सुरक्षा करने के निर्देश दिए गए है। पुलिस के आलाधिकारियों की एक मीटिंग रखी गई है, जिसमें सभी सार्वजनिक स्थलों की कड़ी निगरानी करने को कहा है।
साथ ही मेट्रो स्टेशन, और मंदिर,मस्जिद की  सुरक्षा पर खास ध्यान रखी जाएगा। निगरानी में कोई जूक न हो इसके लिए सीसीटीवी से नजर रखी जाएगी। वहीं मुंबई में भी आतंकी हमले का अलर्ट जारी करने हुए सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। भीड़-भाड़ वाले ईलाकों में सुरक्षा पर जोर दिया जा रहा है। पुलिस चारों ओर सतर्कता बरत रही है।

 

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …