Breaking News
Home / देश / नाभा जेल से फरार आतंकी चीफ मिंटो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

नाभा जेल से फरार आतंकी चीफ मिंटो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

नई दिल्ली। बीते दिन पंजाब की नाभा जेल से फिल्मा स्टाईल में कुछ हथियारबंद बदमाश जेल में घुसकर छ: कैदियों को भगा कर ले गए। जिसमें आज सुबह पुलिस ने हरमिंदर मिंटो को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि हरमिंदर मिंटो आतंकवादी खालिस्तान लिब्रेशन फ्रंट का चीफ है।

इसे बी पढ़े : ब्रेकिंग न्यूज: नाभा जेल से छ: कैदी फरार, आतंकी संगठनों पर शक

जानकारी के अनुसार अचानक चार लोग जेल के अंदर दाखिल हुए और ताबड़तोड गोलियां चलानी शुरू कर दी। इससे पहले सुरक्षाकर्मी कुछ समझ पाते बदमाशों ने कैदियों को भगा लिया। फरार कैदियों में खालिस्तान लिब्रेशन फोर्स के चीफ हरमिंदर सिंह मिंटो और गैंगस्टर विकी गोंडर सहित नितिन देओल और विक्रमजीत सिंह हैं।

बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कार्रवाई शुरू की तो पता चला कि जेल से फरार होने के बाद मिंटो ने दिल्ली स्थित सुभाष नगर में अपने रिश्तेदार को फोन से संपर्क किया। इस बात का पता पंजाब पुलिस को चल गया। जिसके बाद पंजाब पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचना दी। पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मिलकर आज सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से हरमिंदर मिंटो को गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे बी पढ़े : आतंकी समूहों के खिलाफ और प्रभावी कदम उठाए पाकिस्तान : ओबामा

बता दें कि हरमिंदर सिंह मिंटो आतंकी संगठन खालिस्तान लिबरेशन फोर्स का चीफ है, मिंटो को पंजाब पुलिस ने 2014 में दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से पकड़ा था। मिंटो पर करीब दस आतंकी वारदातों को अंजाम देने का आरोप हैं। इतना ही नही मिंटो पाकिस्तान समेत यूरोप में रह चुका है, और अब इससे पूछताछ जारी है।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …