Breaking News
Home / आज का वायरल / आज भी बरकरार है रेखा की खूबसूरती

आज भी बरकरार है रेखा की खूबसूरती

बॉलिवुड की सदाबहार हिरोईन रेखा अपनी अदाओं का जादु दिखाकर सदियों से फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अभिनेत्रियों में अपना नाम शूमार करती आई है। सिर्फ अभिनेता ही नहीं बल्कि कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रकियां भी है। जो रेखा की खूबसूरती की दिवानी है।

किसी जमाने रेखा का नाम उस टेलेन्टेड अभिनेत्री की गिनती में शूमार किया जाता था। जो अपनी हर अदाओं को बखुबी से निभाना पसंद करती थी। जिसका उदाहरण है सिलसिला और उमराओ जैसी बॉलिवुड की हिट फिल्में यदि आपने भी रेखा की इन फिल्मों के देखा हो तो ये बात आप सब से कहने की शायद ही ज़रूरत हो सकती है कि वो अपने अभिनय से किस तरह लाखों लोगो को दिवाना कर गई थी।

खैर जब बात रेखा की खूबसूरती की ही हो रही है। तो चलिए अब उनकी खूबसूरती से ही जुड़ी एक दिलचस्प खबर के बारे में आपको बताते है इस रिपोर्ट के ज़रिए। दरअसल आज हम बात करेंगे रेखा की खूबसूरती में चार चांद लगाने वाली उनकी खूबसूरत होठो की।

आपको बता दे कि रेखा जो 62 की उम्र में भी उतनी ही जवा और खूबसूरत है। जो चाहे किसी भी फंगशन में शिरकत करे वो अपनी खूबसूरती से कहर ढाती नज़र आ ही जाती है।

खास बात ये है कि अपनी होठो की खूबसूरती बरकराररखने के लिए रेखा जो अमुमन डार्क लिप्स्टिक लगाई नज़र आती है। उनकी एक अजीब सी आदत है। जो लिप्सटिक मेनटेन्ड रखने के लिए पब्लिकली भी ये लगाना नही भूलती। अब भले ही रेखा की खूबसूरती के कायल हो लाखो फैन्स उनके मगर उनकी ये आदत पब्लिकली थोड़ी अजीब तो लगती ही है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …