Breaking News
Home / देश / मुंहबोले भाई ने दस माह की बच्ची के साथ किया बलात्कार, मां को दी जान से मारने की धमकी
rape victime

मुंहबोले भाई ने दस माह की बच्ची के साथ किया बलात्कार, मां को दी जान से मारने की धमकी

नयी दिल्ली। जालंधर में 10 महीने की बच्ची से जबरदस्ती का जघन्य मामला सामने आया है। बच्ची से गलत काम करने वाले चिकन शॉप ओनर 20 वर्षीय लाल बहादुर को अरेस्ट कर लिया गया है। बच्ची की मां आरोपी को मुंह बोला भाई मानती थी और उसे राखी बांधती थी। उसने मां को धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। आरोपी मूल रूप से नेपाल का रहने वाला है। पकड़े जाने के बाद उसने कहा- गलती हो गई है। वह नेपाल भागने की फिराक में था। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने धर दबोचा। एक साल पहले ही आरोपी की शादी हुई है।

एसएचओ मनमोहन सिंह ने बताया थाना 2 एरिया में रहने वाली महिला ने शिकायत दी थी। उसने बताया था वह नेपाल की है और लाल बहादुर के घर के पास रहती है। परिवार में तीन बच्चे हैं। आरोपी का उनके घर आना-जाना था और पति से दोस्ती थी। लाल बहादुर को उसने हमेशा भाई माना और राखी बांधती थी।

गुरुवार दोपहर वह अपने दो बच्चों को लेने स्कूल गई थी। 10 महीने की बेटी को देखरेख के लिए लाल बहादुर के पास छोड़ गई थी।- आधे घंटे बाद लौटी तो बच्ची रो रही थी। वह उसे लेकर घर चली गई। बच्ची का रोना बंद नहीं हुआ तो उसे पता चला कि लाल बहादुर ने उसके साथ गलत काम किया है। आरोपी ने मुंह बंद न रखने पर जान से मारने की धमकी दी। भनक लगने पर जब आसपास के लोग जमा हुए तो आरोपी भाग निकला।

शुक्रवार दोपहर आरोपी शॉप खोलने आया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। सख्ती से पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि वह नेपाल भागना चाहता था मगर उसके पास पैसे नहीं थे। उसे लगा कि बच्ची की मां धमकी से डर गई होगी और वह पुलिस के पास नहीं गई होगी।

विनय गोयल की रिपोर्ट0 months 

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …