Breaking News
Home / आज का वायरल / टोक्यो ओलंपिक बिल्ली को आया पसंद, देखते ही जिम्नास्ट करने लगी

टोक्यो ओलंपिक बिल्ली को आया पसंद, देखते ही जिम्नास्ट करने लगी

Tokyo Olympics को दुनिया भर के लोग घर बैठे देखते रहते हैं, यह सबसे ज्यादा चर्चित खेल आयोजनों में से एक है, जहां लोग अपने पसंदीदा एथलीटों को देखना पसंद करते हैं। अभी पिछले दिन की ही बात है जब ओलंपिक में काॅकरोच को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। वहीं अब एक बिल्ली का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस मनोंरंजन ने बिल्ली का भी ध्यान अपनी तरफ खींचा है, जिसमें बिल्ली बड़ी ही उत्सुकता से जिमनास्ट को परफाॅर्म करते हुए देख रही है और उनकी हरकतों से काफी प्रभावित नजर आ रही है।

वीडियो में देख सकते हैं कि बिल्ली टीवी के ठीक सामने बैठी है और जिमनास्टिक कार्यक्रम को बहुत दिलचस्पी और एकाग्रता के साथ देख रही है। जैसे जिमनास्ट सिंक्रोनाइज्ड मूवमेंट करते हैं, बिल्ली भी उसी दिशा में अपना सिर घुमाती है और उन्हें पकड़ने की कोशिश करते हुए टीवी स्क्रीन पर अपना पंजा भी मारती है। जब से ही इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म ट्विटर पर अपलोड किया गया है तब से ही यह बिल्ली खूब सुर्खियां बटोर रही है।

बुधवार को माइक्रोब्लाॅगिंग साइट पर ह्यूमन एंड एनिमल्स द्वारा 54 सेकंड के इस वीडियो को पोस्ट करने के दौरान इसके कैप्शन में लिखा गया है कि ‘‘ जिमनास्टिक को देखने वाली ये बिल्ली मुझे बहुत पसन्द है’’। वीडिया को अब तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 13,000 से ज्यादा बार इसे रीट्वीट भी किया गया है। एक यूजर ने लिखा है कि ‘‘हां, मैं इसे देखना बंद नहीं कर सकता।’’ जबकि दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘‘बिल्लिया सबसे अच्छी होती हैं’’। एक अन्य यूजर लिखता है कि ‘‘बिल्ली बस मदद करने की कोशिश कर रही है।’’ अब आप खुद ही इस वीडियो को देख सकते हैं कि किस तरह से बिल्ली ओलंपिक में प्रदर्शकारी खिलाड़ियों को देखने में अपनी दिलचस्पी दिखा रही है।

Check Also

इस शहर में रहने पर आपको मिलेगा फ्री में घर और नौकरी बस एक शर्त

स्पेन के शहर स्पेनिश टाउन में लोगों को नौकरी के साथ फ्री घर दिया जा …