Breaking News
Home / देश / छेड़खानी के दौरान नाबालिग छात्रा की मौत

छेड़खानी के दौरान नाबालिग छात्रा की मौत

पटना। लड़कियों के साथ छेड़छाड़ होना आजकल आम बात हो गई है। आए दिन छेड़छाड़ की खबरें सामने आती रहतीं हैं, लेकिन यह छेड़छाड़ किसी लड़की की जान ले लेगी। ऐसा किसी ने सोचा नहीं था। बिहार के कैमूर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें मनचलों की छेड़खानी के दौरान एक नाबालिग छात्रा की बड़ी ही बेहरमी से मौत हो गई। इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसे भी पढ़े : दिल्ली से अपहरण किए हुए व्यापारी मुंगेर मे मिले

जानकारी के अनुसार कैमूर जिले के करजौन गांव के पास स्कूल में 15 साल की छात्रा अपनी सहेलियों के साथ परीक्षा देने जा रही थी। स्कूल से कुछ दूर पहले ही बाइक सवार तीन मनचले छेड़खानी करने लगे। एक मनचले ने छात्रा का दुपट्टा खींचा।

इस दौरान दुपट्टा उसके गले और बाइक की हैंडल में बुरी तरह फंस गया। जिससे छात्रा खुद को संभाल न सकी और सड़क पर सिर के बल गिर गई। मनचलों ने बाईक रोकी नहीं जिससे छात्रा घिसटने लगी और इसी कारण उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़े : जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत

यह देख तीनों आरोपी बाइक को वहां छोड़कर तुंरत फरार हो गए। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।बता दें कि इस हादसे के बाद से ही इलाके का माहौल खराब है। गुस्साए लोग पुलिस के ढीले रवैये से नाराज हैं जिसके बाद उन्होंने लड़की के शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर आरोपियों को जल्द पकड़ने की मांग की है।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …