Breaking News
Home / टेली मसाला / The Kapil Sharma show के नए सीजन की शूटिंग हुई शुरू अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया वीडियो

The Kapil Sharma show के नए सीजन की शूटिंग हुई शुरू अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया वीडियो

भारतीय टेलीविजन इतिहास के सबसे चहेते कॉमेडी शो में से एक ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है। इस बार यह शो नए कलेवर में पेश किया जाएगा। बदले हुए सेट के साथ ही कलाकार भी बदले हैं। शो की वापसी के ऐलान के बाद इससे जुड़ी कई तरह की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साथ ही शो के लिए तैयार हो रहे कलाकारों की तस्वीरें और वीडियो, प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब अर्चना पूरन सिंह ने बताया है कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

द कपिल शर्मा शो के फैंस बड़ी बेसब्री से इसके ऑन एयर होने का इंतजार कर रहे हैं और उनका यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। कलाकारों ने शनिवार से पहले एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग के लिए निकलते समय अर्चना पूरन सिंह ने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके शूटिंग पर जाने की खुशी जताई है। उन्होंने बताया है कि नया एपिसोड ऑडियंस के लिए फ्रेश एंटरटेनमेंट कंटेंट और सरप्राइजेस लेकर आ रहा है।

सकारात्मक्ता से भरपूर है नई टीम

अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि नए सीजन की पहली शूटिंग में बहुत कुछ नया है। टीम के सभी साथी उत्साहित हैं और सेट पर बहुत ही सकारात्मक माहौल है। उन्होंने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “और ये शुरू हो गया है। पहला दिन, पहला शूट, नया सीजन, #द कपिल शर्मा शो, नई शुरुआत हमेशा उत्साह से भरी होती है। द कपिल शर्मा शो की टीम सुपर चार्ज्ड, एक्साइटेड और सेट पर पॉजिटिविटी से भरपूर है। बहुत ज्यादा प्यार।”

21 अगस्त से शुरू होगा ‘द कपिल शर्मा शो’

‘द कपिल शर्मा शो’ 21 अगस्त से टीवी पर वापसी करने वाला है। इस शो का प्रसारण पहले की तरह रात 9.30 बजे होगा। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ये शो 25 जुलाई से शुरू हो सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और ऐसी खबरें आईं कि फीस को लेकर कुछ विवाद के चलते यह शो 25 जुलाई से टीवी पर वापसी नहीं कर पाया। हालांकि अब सब कुछ ठीक हो चुका है और यह शो टीवी पर वापस आ रहा है।

Check Also

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …