Breaking News
Home / देश / डेटिंग एप्प के शिकंजे में आये युवक की हत्या
murder

डेटिंग एप्प के शिकंजे में आये युवक की हत्या

नयी दिल्ली। हनी ट्रैप और सेक्स ट्रेडिंग के शिकंजे में फंस कर अक्सर युवा और अधेड़ धन दौलत और अपनी इज्जत तक दांव पर लगा देते हैं। कुछ मामलों में तो हत्या तक कर दी जाती है। ऐसा ही एक मामले का खुलासा दिल्ली में हुआ जिसमे एक 22 साल के युवक की हत्या कर दी गयी। इतना ही नहीं हत्यारोपी ने युवक के परिजनों से छोड़ने के नाम पर मुंहमांगी रकम भी फिरौती के रूप में मांगी थी। लेकिन बताई गयी जगह पर फिरौती की रकम पहुंचाने के लिये पुलिस ने 25 लोगों की सादे कपड़ों में एक टीम को भेजा। लेकिन अपहरण करने वाला फिरौती की रकम लेने नहीं आया। पुलिस ने हत्यारे को युवक की डेडबाडी समेत स्कूटर को उस वक्त पकड़ लिया जब वो लाश को ठिकाने लगाने जा रहा था। अपने परिवार का इकलौता आयूष दिल्ली के रामलाल आनंद कालेज से बीकाम कर रहा था।

पुलिस की जानकारी के अनुसार द्वारका निवासी आयूष नौटियाल 22 मार्च की शाम को बाहर घूमने निकला लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी जब वो वापस नहीं आया तो घर के लोगों को चिंता सताने लगी। लापता होने कुछ घंटों के बाद उनके व्हाट्सअप पर फिरौती के लिये 50 लाख की मांग की जाने लगी। घरवाले दो दिनों बाद फिरौती की रकम ले कर बतायी गयी जगह पर पहुंचे। लेकिन फिरौती की रकम लेने के लिये कोई भी नहीं आया। 28 मार्च बुधवार के दिन का फिरौती की रकम से भरा बैग पास के नाले के पास बहता मिला।

आयूष काफी समय से एक डेटिंग ऐप्प पर जाता था। उसी ऐप्प पर उसकी दोस्ती इश्तियाक से हुई जो एक डिजायनर है और एक्सपोर्ट कंपनी में काम करता था। 22 मार्च की शाम को आयूष उसी से मिलने उत्तम नगर गया था। वहां आयूष और इश्तियक में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और इश्तियाक ने आयूष की हथौड़ा मारकर नृशंस हत्या कर दी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

accident_onedeath

एक तरफ झण्डा रोहण दूसरी ओर मौत का मातम

नयी दिल्ली।बुधवार की सुबह सारा देश स्वतंत्रता दिवस के समारोह की तैयारी में जुटा था। …