Breaking News
Home / देश / क्राइम / असमः गाय चोरी के आरोप में पीट-पीट कर दो युवकों की हत्या
cow

असमः गाय चोरी के आरोप में पीट-पीट कर दो युवकों की हत्या

नगांव: असम के नगांव के कासामारी इलाके में बीते रविवार को गाय चोरी करने के आरोप में गांव वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाले युवक मुस्लिम समुदाय के थे। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया हैं। हलांकि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं हैं।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक भीड़ का आरोप है कि दोनों युवक पास के ही एक आरक्षित चरागाह से गाय चोरी करके ले जा रहे थे। पुलिस ने बताया की जब हम मौके पर पहुचे तो गांव वाले दोनों युवकों को लाठी से पिटाई कर रहे थें। जिसेक बाद हमने उन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। मगर दोनों की हालत गंभीर होने की वजह से उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक गांव वालों ने पहले दोनो युवकों को करीब दो किलोमीटर तक दौड़ाया फिर उन्हें बेरहमी से पिटा। मरने वाले युवकों की पहचान अबू हनीफा और रियाजुद्दीन अली के तौर पर की गई हैं। इन दोनों की उम्र 20-22 साल बताई जा रही हैं।

पुलिस ने बताया की इस क्षेत्र में इस तरह की ये पहली घटना हैं जिसमें गाय को लेकर किसी के साथ मार पीट या हत्या की गई हो। मरने वाले युवकों के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

जानकारी दे दे कि इस घटना में किसी भी गौरक्षक संगठनों से जुड़े किसी का भी नाम अभी तक सामने नहीं आया हैं। पुलिस कि माने तो हाल के पिछले दिनों में नगांव थाने क्षेत्र में गाय चोरी की कई शिकायतें दर्ज करई गई हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …