Breaking News
Home / देश / देश में कोरोना से बिगड़ते हालात, एक लाख के करीब पहुंचा आंकड़ा
Maharashtra, July 26 (ANI): Healthcare workers wearing Personal Protective Equipment (PPE) seen as they screening the residence of a housing colony during a door-to-door campaign for coronavirus testing in Mumbai on Sunday. (ANI Photo)

देश में कोरोना से बिगड़ते हालात, एक लाख के करीब पहुंचा आंकड़ा

अभिनव शाल्य

देश में कोरोना की स्थिति दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है. और मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है. सरकार में लगातार लोगों को घरों में रहने की हिदायत दे रही है. जिस से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित ना हो.

ये भी पढ़ें

वायनाड के बच्चों संग राहुल की लंच पार्टी, प्रियंका ने इस तरह बढ़ाया बच्चों का उत्साह

देश में सबसे ज्यादा मामलों की बात करें तो महाराष्ट्र में लगातार मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है यदि पिछले 24 घंटे की बात करें तो महाराष्ट्र में 47288 केस देखने को मिले है. और देश के दूसरे राज्यों जैसे कर्नाटका, छत्तीसगढ़, तमिलनाडु, दिल्ली, उत्तर प्रदेश में क्रमशः 5279, 7,302, 3672, 3548, 3974 मामले देखने को मिले है.

आपको बता दें, देश में डॉक्टर्स भी इस बात को कंफर्म कर चुके है कि यह कोरोना की दूसरी लहर है. वही कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि अप्रैल या मई के अंत तक कोरोना की दूसरी लहर का पीक आ सकता है.

जिन्हें देखते हुए रह केंद्र के जैसा राज्य सरकारें भी सतर्क हो चुकी है. यदि बात करें तो महाराष्ट्र में कई जिलों में नाइट लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू लग चुका है. जिसमें देश की आर्थिक राजधानी मुंबई का भी नाम शामिल है.

वही बात करें तो देश में अभी कोरोना के अब तक 12684484 मामले सामने आ चुके है. जबकि देश में वर्तमान में 7,83,844 कोरोना के एक्टिव मामले है।

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …