Breaking News
Home / आज का वायरल / बिपाशा-करन के तलाक का सच?  

बिपाशा-करन के तलाक का सच?  

बीते काफी समय से ऐसी खबरे आ रही है, कि बॉलिवुड के हॉटेस्ट कपल यानि बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर में जमकर लड़ाई हो रही है। 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े में खटपट की खबरे है।

वेल आपने लोगो को ऐसा कहते हुए सुना ही होगा कि शादी के पहले कपल की लव लाइफ काफी अच्छी चलती है, लेकिन शादी होते ही साइड इफेक्ट्स शुरु हो जाते है और ऐसा भी कुछ करन बिपाशा के साथ भी हो रहा हैं। इसी तरह की कई खबरे बीते काफी समय से आ रही है।

खबरे तो कुछ इस तरह की आई थी कि बिपाशा काफी डोमिनेटिंग हैं और ये सब चीज़े अब करन को खटकने लगी है। खैर इन सबसे हटकर अब हम आपको इनकी इस लड़ाई का सच बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आप राहत की सांस ले सकते है। खबरो की माने तो करन के एक दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है कि इनके अलग होने को लेकर जितनी भी खबरें आई है, महज़ अफवाह है।

इन्ही सबके बारें में आगे बात करते हुए करन के दोस्त ने कहा कि ये दोनो जहां भी जाते है, एक दूसरे के साथ जाते है, करन के फ्रैंड सर्कल में जितने भी लोग है सबको बिपाशा की कंपनी काफी पसंद है और जिस अंदाज़ में वो हंसती है वो सभी को काफी अच्छा लगता है।

इतना ही नही करन के दोस्त ने ये भी कहा कि हाल ही में हम सबने मिलकर दिवाली पार्टी भी की थी और सबने काफी इन्जॉय किया। वेल अब अगर ये खबरे सच है तो वाकई करन और बिपाशा के फैंस तो ये सुनकर काफी खुश हो गए होंगे।

Next9News

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …