Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / प्रत्युषा से पहले ये टीवी एक्ट्रेस भी उठा चुकी हैं ये कदम

प्रत्युषा से पहले ये टीवी एक्ट्रेस भी उठा चुकी हैं ये कदम

टेलीविजन सेलेब्स की जिंदगी आम लोगों की देखने में बेहद ही चकाचौंध भरी नजर आती है, जिन्हें देखकर लोग आसानी से ये कह देते हैं कि इनकी जिंदगी बेहद आराम दायक है लेकिन इन तमाम टी.वी सेलेब्स में कुछ ऐसे भी है जिनके लिए एक्टर बनने तक का सफर आसान नहीं रहा। कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी है जो छोटे शहरों या फिर कह लीजिए एक आम दुनिया से इस चकाचौंध भरी दुनिया में कदम रखती है, लेकिन इनमें से कुछ ही ऐसे होते हैं जिन्हें उनकी मंजिल मिल पाती है और कुछ ऐसे होते है जो बीच सफर में ही दुनिया छोड़ देते हैं।

कुछ ही महीनों पहले की बात है जब पर्दे की बालिका वधू हमारा मतलब है प्रत्युषा के खुदकुशी करने की खबर सामने आई था। ये मामला उस वक्त काफी गहराया हुआ था… खबरों की मानें तो प्रत्युषा ने मुबंई में अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी। प्रत्युषा की उम्र महज 25 वर्ष रही होगी हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में एक और ऐसी टेलीविजन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

जानकारी दे दें कि ऐसी ही एक्ट्रेसेस में कुलजीत रंधावा का भी नाम है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 30 साल की उम्र में कुलजीत ने 8 फरवरी 2006 को खुदकुशी कर ली थी वो टेलीविजन जगत का जाना माना चेहरा थी। हिप हिप हुर्रे, रिश्ते, आहट और कोहिनूर जैसे टेलीविजन सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।ऐसे ही कुछ और भी टेलीविजन एक्ट्रेसेस भी है जिनके बारे में हम आपको अपनी अगली रिपोर्ट में बताएंगे।

 

 

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …