Breaking News
Home / टेली मसाला / मोदी अगले 20 साल तक रहेगें पीएम : राखी

मोदी अगले 20 साल तक रहेगें पीएम : राखी

बॉलीवुड अदाकारा की विवादित क्वीन कही जाने वाली राखी सांवत को कोई ना कोई वजह चाहिए रहती है कि वो सुर्खियों में बनी रहे। अब देखिए ना हाल ही में 500 और 1000 रूपए के नोट पर बैन क्या लगाया गया आम से लेकर खास लोगो नें अपनी अपनी राय व्यक्त की है।

इन खास लोगो में कुछ ने तो मोदी के इस कदम की तारीफ की है, तो कुछ लोगो ने उनके इस फैसले की आलोचना की है। लेकिन इन तारीफ और आलोचनाओ के सिलसिले में अदाकारा राखी सांवत ने मोदी के इस फैसले की तारीफ करने के साथ साथ जमकर चुटकी भी ली।

राखी सांवत से जब मीडिया ने इस मुद्दें के बारे में सवाल पूछा गया तो राखी कहती है कि वो मोदी के इस कदम की सराहना करती है, इसके साथ ही राखी कहती है मोदी का ये फैसला माइंड ब्लोइग और अमेजिग है, राखी आगे कहती है कि अगले 20 साल तक मोदी देश की पीएम रहेगे, इसके साथ ही वो कहती है कि मोदी के सिंहासन को आने वाले 20 सालो तक कोई हिला नहीं सकता है। इतना कहते कहते ही राखी मोदी पर चुटकी लेते हुए कहती है कि मोदी ने तो कहा था कि बाहर से काला धन आएगा लेकिन यहां से बाहर धन जा रहा है। इसी बीच  अपने इस बयान के साथ ही राखी दुख जाहिर करते हुए कहती है कि हम लोग तो किसी तरह इस फैसले को झेल लेगे, लेकिन जो गरीब लोग उनके साथ दिक्कते हो रही है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …