Breaking News
Home / देश / भारत के आईटी मंत्रालय में नई व्हाट्सएप पॉलिसी को लेकर कहीं ये बड़ी बात
whatssp

भारत के आईटी मंत्रालय में नई व्हाट्सएप पॉलिसी को लेकर कहीं ये बड़ी बात

देश में नई व्हाट्सएप पॉलिसी को लेकर काफी बवाल हो रहा है. बवाल को देखते हुए अब आईटी मंत्रालय अभी मैदान में उतर आया है. आईटी मंत्रालय ने फेसबुक जो कि व्हाट्सएप की परेंट कंपनी है. उससे कहा है कि इस माह की शुरुआत में लाई गई नई व्हाट्सएप प्राइवेसी पॉलिसी को कंपनी वापस ले. पॉलिसी की नई शर्ते भारतीय उपभोक्ताओं के चयन को खत्म करता है.

रॉयटर की खबर के मुताबिक भारत सरकार ने फेसबुक से कहा है कि नई पॉलिसी के कारण उपभोक्ताओं के चयन और स्वायत्तता को लेकर चिंताएं पैदा हुई है.

आपको बता दें, आईटी मंत्रालय ने पॉलिसी वापस लेने को 18 जनवरी को कहा था लेकिन अभी तक व्हाट्सअप का इस पर कोई रिस्पांस नहीं आया है. नई पॉलिसी को लेकर व्हाट्सअप पहले ही कह चुका है. उपभोक्ताओं की प्राइवेसी को इससे कोई भी खतरा नहीं है यह केवल व्हाट्सएप बिजनेस यूजर्स के लिए है. और नई पॉलिसी से विवादों को जुड़ता देख 3 महीने के लिए इस नए अपडेट को टाल दिया गया है.

Check Also

Narendra Modi Lottery

पीएम मोदी की लगी लॉटरी, इस अवॉर्ड से होगा उनका सम्मान

राहुल (NEXT9NEWS) पीएम मोदी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है आपकी जानकारी के …

10 comments

  1. Три дня назад анализировал содержимое сети, и вдруг к своему удивлению заметил восхитительный веб-сайт. Вот гляньте: монтаж стойлового оборудования цена . Для моих близких этот ресурс произвел яркое впечатление. Пока!

  2. Несколько минут смотрел контент сети, и к своему удивлению увидел хороший веб-сайт. Я про него: анализ на гепатит с и б . Для нас вышеуказанный веб-сайт оказал яркое впечатление. Всего хорошего!

  3. modafinil star reddit cost of modafinil 200 mg modafinil not working
    how to lose weight on provigil

  4. tadalafil generic tadalafil 40
    tadalafil online 20

  5. 40 mg tadalafil: http://tadalafilonline20.com/ tadalafil pills 20mg

Leave a Reply

Your email address will not be published.