Breaking News
Home / देश / गुजरात सरकार के खिलाफ तीन विधायकों ने की बगावत
amit-shah-rupani

गुजरात सरकार के खिलाफ तीन विधायकों ने की बगावत

नयी दिल्ली। इसी साल गुजरात में छह माह पूर्व बीजेपी की सरकार बनी थी। सरकार और उनकी पार्टी के विधायकों के बीच तालमेल नहीं बन पाया है। तीन विधायकों ने अपनी परेशानियों को पत्रकारों से साझा करते हुए सीएम विजय रूपानी और प्रशासनिक अफसरों की आलोचना की है। तीनों विधायकों ने यह भी कहा कि सीएम के पास उनकी समस्याओं के सुनने का वक्त नहीं है।

अधिकारियों का कहना है कि जब उनके पास ऊपर से आपकी समस्याओं के समाधान करने का आदेश आयेगा तो कार्रवाई की जायेगी। विधायको ने पत्रकारों से यह भी कहा कि मुख्यमंत्री से मिलना है तो लंबी लाइन में इंतजार करना पड़ेगा। अब हम इंतजार नहीं कर सकते हैं। यह वाकया उस वक्त हुआ जब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुजरात मे ही हैं लेकिन विधायकों ने शाह से अपनी परेशानियों का जिक्र करने के बजाय पत्रकारों के बीच अपनी बात रखी। फिलहाल विजय रूपानी छह दिन के विदेश दौरे पर हैं।

बीजेपी के तीन दिग्गज विधायकों ने पत्रकारों के सामने अपनी प्रदेश सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हुए सीएम विजय रूपानी की आलोचना की। विधायकों ने कहा कि सीएम के पास हम विधायकों की परेशानियों और जनता की समस्याओं के सुनने के लिये वक्त नहीं है। विधायकों में वाघोडिया से छह बार चुनाव जीत मधु श्रीवास्तव, मंजलपुर के योगेश पटेल और सावली के केतन इनामदार हैं। इन लोगों यह दावा किया है राज्य के मंत्री और अधिकारी उनके क्षे़त्रीय समस्याओं के बारे में गंभीर नहीं हैं। मधु श्रीवास्तव ने कहा कि मंत्रियांै व अधिकारियों के रवैये काफी विधायक परेशान है।

इनकी संख्या लगभग एक से दो दर्जन हो सकती है। फिलहाल हम तीन लोग ब्रह्मा विष्णु और महेश बन का पत्रकारों के सामने आये हैं। हमारी नाराजगी पार्टी या सरकार से नहीं बल्कि अधिकारियों के अड़ियल रवैये से हैं।
इस मामले में कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चुदास्मा ने कहा कि मैं उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और प्रदेश अध्यक्ष जीतु भाई वाघानी इन विधायकों से मिलकर उनकी समस्याओं और परेशानियों को सुलझाने का प्रयास करेंगे। विधायकों को अपनी बात सही स्थान और पार्टी के आलाकमान के पास रखनी चाहिये न कि पत्रकारों के बीच में।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

indore-girl-chemical-attack

सेलिब्रिटी लड़की ने शादी से मना किया तो युवक ने चेहरे पर डाला एसिड

नयी दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर में 21 साल की युवती के उपर केमिकल अटैक …