Breaking News
Home / टेली मसाला / ISHQBAAZ: आखिर कौन है टीया, खुलेगा अतीत का राज़
ishqbaz

ISHQBAAZ: आखिर कौन है टीया, खुलेगा अतीत का राज़

सीरियल इश्कबाज़ के अगर आप डेलि व्यूर है तो जानते ही होंगे ये बात कि टीया शिवाय से प्यार नही करती, बल्कि वो तो रॉबिन की दीवानी है, जो अब इस दुनिया में नही रहा, ऐसे में ये सवाल आपके दिमाग में भी ज़रुर आता होगा कि आखिर क्यों वो शिवाय को बर्बाद कर देना चाहती है, आखिर क्यों वो शिवाय को उसकी लेडी लव अनिका से अलग कर देना चाहती है, आखिर क्यों है वो इस शो की शातिर विलेन, क्या ले रही है, अतीत का बदला।

वेल वेल आप सबके इन सवाल का जवाब हम आपको देने जा रहे हैं अपनी खास रिपोर्ट में, और ये सीक्वेंस, हमारा मतलब है कि टीया के विलेन होने के राज़ के खुलने का सीक्वेंस टेलिकास्ट किया जाएगा शो के अपकमिंग एपिसोड में।

आखिर कौन है टीया ये जानने के लिए आपको जाना होगा थोड़ा फ्लैशबैक में, और अब याद कीजिए शो का पहला एपिसोड जब ओबेरॉय मैंशन के सामने एक आदमी ने आग लगाकर अपनी जान देदी थी।

अब फ्लैशबैक से बाहर आइए शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ये राज़ खुलेगा कि टीया उसी कपूर की बेटी है, इतना ही नही श्वेतलाना, रोमी और टीया ये तीनो ही बहने, और अपने पापा की मौ2त का बदला लेने के लिए, ओबेरॉय मैंशन को बर्बाद करने की कसम खी है तीनो ने इसलिए ये सब कर रही है। वाकई अपकमिंग एपिसोड ट्विस्ट और टर्न से भरपूर होने वाले है, जो आपको करेंगे खूब एंटरटेन।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …