Breaking News
Home / Uncategorized / दादी ने की टिया की बेईज्जती
ishqbaz

दादी ने की टिया की बेईज्जती

सीरियल इश्कबाज़ में आप लोगों को न जाने कितने डामें कितने नाटक देखने को मिलते हैं और ये सब शिवाय सिंह आबरॉय की बदोलत। अब बिल्लू जी की हरकतों का बखान कहां से शरू करें शादी के मंडप से या रिसेपशन परर्टी पर अनिका की जगह टिया को लाने से या फिर शादी के गिफट में डायर्वोस पेपरस देने से। बिल्लू जी ने अपनी गलतियो ये खबरों का पूरा पिटारा भर दिया है।

चलिए खबरों के इस पिटारे में बिल्लू जी को एक तरफ रखते हैं और पिटारे से बाहर निकालते है प्यारी सी दादी को आजकल वही तो है जो अनिका का साथ देती दिखती है। जानते है अब दादी ने क्या किया दादी ने बिल्लू जी से बात करनी तो बंद कर ही दी है अनिका से साथ रूड होने के लिए उससे सख्त व्यवाहर करने के लिए लेकिन दादी ने साथ की साथ टिया की भी खटीया खड़ी कर दी है जी हां आने वाले ऐपिसोडस में आप लोग देखंगे की दादी टिया को जमकर सुनाएगी। जब दादी देखेंगी की टिया अनिका से अच्छा बरताव नहीं कर रही तो वो अनिका के खातिर यानी की बहु के लिए टिया से भीड़ जाएंगी।

वैसे अच्छा ही हुआ की टिया को दादी की फटकार लगी जानते हैं टिया क्या पलैन कर रही है वो अनिका को शिवाय से दूर करने के लिए उसके करीब आने की को कोशिश कर रही है। हां भई हां ये बिल्कुल सच है की टिया शिवाय से फलर्ट कर रही है उसके दिमाग से अनिका को और उसके खयालों को निकालने के लिए। लेकिन टिया अब आपकेा दादी से तो फटकार लग गई है पर हमारी भी एक बात आप सुन लिजिए अनिका जल्दी ही खोल देंगी शिवाय के सामने आपकी पोल और शिवाय खुद ही दिख देंगे आपको घर से बाहर जाने का रास्ता तो कितने भी पापड़ बेल लो कितना ही झूठा प्यार बरसा लो कोई फायदा नहीं है।

 

 

Check Also

IMG_20180803_161016

मानवीय मान्यताएं एवं न्याय जगत गोष्ठी-साईं बाबा की जन्मस्थली पर न्यायधीशों का लगेगा मेला

नयी दिल्ली। साईं बाबा की जन्मस्थली आंध्र प्रदेश के पुट्टपर्थी स्थित प्रशांत निलयम में दो …