Breaking News
Home / देश / आज देशभर में मनाया जा रहा आक्रोश दिवस

आज देशभर में मनाया जा रहा आक्रोश दिवस

नई दिल्ली: मोदी सरकार के द्वारा लिए गए नोटबंदी फैसले के बाद विपक्ष सड़क से लेकर संसद तक घेरने का प्रयास कर रहा हैं। बता दे कि आज विपक्षी पार्टियां आक्रोश दिवस मनाने वाली हैं जिसके बाद देशभर में आज बंद का ऐलान किया गया हैं साथ ही कई बड़े मजदूर संगठनों ने भी हड़ताल का ऐलान किया हैं।

इसे भी पढ़े : नोटबंदी फैसले पर विपक्षी पार्टियों ने 28 नवम्बर को आक्रोश दिवस मनाने का किया ऐलान

वहीं एक ओर विपक्षी नेताओं ने कहा कि हमने भारत बंद का ऐलान नहीं किया बल्कि आक्रोश दिवस का ऐलान किया हैं। वहीं लेफ्ट ने बंगाल, केरल व त्रिपुरा में भारत बंद का एलान किया हैं। बता दे कि पश्चिम बंगाल में लेफ्ट के द्वारा किए गए बंद का ज्यादा असर तो नहीं दिखा हैं मगर बिहार के दरभंगा में लेफ्ट पार्टी ने ट्रेन रोकी हैं।

भारत बंद के एलान में शामिल न होने के बावजूद समाजवादी पार्टी ने इलाहाबाद में ट्रेन रोकी हैं। तो वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी ने इस भारत बंद पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया औऱ लिखा एक तरफ हम भ्रष्टाचार और काले धन के रास्ते बंद कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग भारत बंद की बात कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े : विपक्षी पार्टियों को लगा झटका केंद्र का समर्थन कर रहे नीतीश कुमार

हालंकि, भारत बंद के एलान में कांग्रेस ने बताया कि, वो भारत बंद की अपील नहीं की हैं बल्कि कांग्रेस तो सिर्फ आज जन आक्रोश दिवस मना रही हैं।

Next9News  

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …