Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / अखिलेश ने मोदी सरकार पर बोला हमला पूछा- अच्छे दिन कहां हैं?
akhilesh

अखिलेश ने मोदी सरकार पर बोला हमला पूछा- अच्छे दिन कहां हैं?

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज से समाजवादी पार्टी ने प्रचार अभियान की शुरूआत की हैं। अखिलेश ने सुल्तानपुर में चुनावी बिगुल फूंकते हुए मोदी सरकार पर सिर्फ बड़ी बाते करना का आरोप लगाया और पूछा, अच्छे दिन कहां हैं?

इसे भी पढ़े : आज से अखिलेश शुरू करेंगे प्रचार अभियान, एक साथ नजर आएंगी सपा-कांग्रेस

अखिलेश यादव इस साल के केंद्र वजट को लेकर दांवा करते हैं कि इस बार के बजट पर समाजवादी का असर नजर आएगा और उत्तर प्रदेश सरकार की नकल होगी। अखिलेश रैली को संबोधित करते हुए खुद के कामकाज की तारीफ करते हुए देखे गए और कहा कि किसानों को हम ने सबसे अधिक मुआवजा दिया, पुलिस में नौजवानों की भर्तियों को आसान बनाया और गांवों में 16-18 घंटे बिजली दी।

अखिलेश अपनी सरकार के कामकाज गिनाते हुए, नए वादों की झड़ी लगा दी। अखिलेश ने महिलाओं को प्रेशर कुकर देने की बात कहीं और बताया कि 100 नंबर में पुलिस की शिकायत भी संभंव की जाएगी। हर महीने गरीब परिवारों को एक किलो घी दिया जाएगा।

इसे भी पढ़े : बिहार दिल्ली के बाद अब यूपी में मिलेगा बीजेपी को तलाक

अखिलेश रैली को आगे संबोधित करते हुए दावा करते हैं कि, सरकार बनाएगा तो साइकिल वाला ही बनाएगा। अखिलेश आगे बोलते हैं कि मैं जो कहता हूं वो करता हूं और इसीलिए जनता ने मन बना लिया हैं कि इस बार साइकिल वाला ही सरकार बनाएगा।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …