Breaking News
Home / टेलीविजन गपशप / बाल-बाल बची ये लीड एक्ट्रेस  
tia

बाल-बाल बची ये लीड एक्ट्रेस  

स्टार प्लस पर टेलिकास्ट हो रहे सीरियल इश्कबाज़ में शातिर विलेन टीया का किरदार अदा कर रही है एक्ट्रैस नविना बोले, अब टीवीटाउन की हॉट एंड सेक्सी विलेन की लिस्ट में शामिल हो गई है, और एक बात जिसमें कोई शक नही है, वो ये है कि इस शो के लीड किरदारो को दर्शको का जितना प्यार मिल रहा है, उतना ही प्यार शो की विलेन टिया को भी मिल रहा है। ऑफ्टरऑल एक शो को कामयाबी दिलवाने में लीड किरदारो के साथ साथ बड़ा हाथ विलेन्स का भी तो होता है ना।

खैर ये सब तो हमने बात कि शो में नवीना के किरदार और उसकी पॉप्यूलेरिटी की, लेकिन इन सबसे हटकर अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की, तो हाल ही में टीया फेम नविना के साथ कुछ बहुत बुरा होते होते बचा है, उन्होने मौत को बेहद करीब से फेस किया और इस बात की जानकारी खुद उन्होने ही दी है।रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में अपने दोस्तो और परिवार वालो के साथ वो शिरदी जा रही थी, और इसी दौरान ये सब हुआ।

नवीना के हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी ज़िंदगी मे हुई इस घटना की बात तो सबसे साथ साझा करते हुए कहा कि रेंटेड कैब में वो अपने परिवार और दोस्तो के साथ शिरडी जा रही थी, और इसी दौरान जब उनकी गाड़ी हाइवे पर पहुँची तो उनकी कार, एक वेहिकल के कन्टेनर से टकरा गई।

नवीना ने कहा कि ऑनम द स्पॉट हम सबकी ज़िंदगी खत्म हो सकती थी अगर वो कन्टेनर हमारी कार के उपर चला जाता तो, लेकिन साई बाबा ने हमारी जान बचाई। हम सब कुछ सैकेंड्स के लिए ब्लैंक हो गए थे, क्योंकि हम समझ ही नही आया कि आखिर हुआ क्या।

इसी बातचीत के दौरान उन्होने बताया कि सबसे सरप्राइज़िंग वो पल था जब हम रात को वापस मुंबई आना चाह रहे थे, लेकिन हमारी कार की हैडलाइट खरबा हो गई और हमें रात वही पर गुज़ारनी पड़ी। We realised it must have been God’s sign to tell you something.” बता दें आपको कि नवीना का कहना है कि ये सब साई बाबा ही की महिमा है जो आज वो पूरी तरह से ठीक है।

Check Also

shakti 1

Shakti: टूटा हरमन सौम्या का रिश्ता, किन्नर साया है असली Villain

Colours channel  पर telecast होने वाला शो shakti – astitve ke ehsaas ki के अगर …