Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्म पदमावती के सेट पर हुआ हादसा, दीपिका को लगा सदमा
dipika

फिल्म पदमावती के सेट पर हुआ हादसा, दीपिका को लगा सदमा

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती के सेट पर एक हादसा हो गया है। खबरो की मानें तो फिल्म के सेट पर एक पेंटर की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पेंटर का नाम मुकेश डाकिया है, जो 34 साल के थे। डाकिया पद्मवती के सेट के निर्माण से जुड़े थे।रिपोर्टस की मानें तो मुकेश 5 फुट की ऊंचाई पर पेंटिंग का काम कर रहे थे और लंच के वक़्त जब नीचे उतर रहे थे, तभी वो नीचे गिर गए, और उनकी मौत हो गयी।

तो वहीं हादसे के बाद वर्कर्स की संस्था सेटिंग एंड एलायड वर्कर्स यूनियन ने इसके लिए फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक को जिम्मेदार ठहराया है। यूनियन का कहना है कि पांच फुट की ऊंचाई से कोई भी ऐसे गिरकर मर नहीं सकता। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि फिल्म के सेट पर एंबुलेंस का भी इंतज़ाम नहीं था, जबकि इसके बारे में कई बार वर्कर्स डिमांड कर चुके हैं।

कर्मचारियो के नेता का कहना है कि उन्होनें कई बार प्रोडयूसर्स और फिल्मसिटी के संचालकों से कहा है कि वो सेट पर एंबुलेंस का इंतज़ाम रखें, लेकिन संजय लीला भंसाली के सेट पर कभी भी एंबुलेंस की सुविधा नहीं होती है।

खबरो की मानें तो फिल्म पद्मावती में भव्य सेट का निर्मान किया गया हैं जिसके लिए रात दिन वर्कर्स अपनी जान जोखम में डालते हैं। तो वही इसी बीच फिल्म मे पदमावती का रोल कर रही अदाकारा दीपिका पादुकोन ने पेंटर की मौत पर दुख व्यक्त किया है। दीपिका ने ट्विट के माध्यम से पेंटर की मौत पर संवेदना जाहिर की है।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …