Breaking News
Home / विदेश / ट्रंप बनेंगे अमेरिका के अगले राष्ट्रपति, बंदर ने की भविष्यवाणी

ट्रंप बनेंगे अमेरिका के अगले राष्ट्रपति, बंदर ने की भविष्यवाणी

बीजिंग। अमेरिका इस समय हर और चर्चा में बना हुआ है। क्योंकि सबकी नजरे टिकी हुई हैं अगले राष्ट्रपति पर। हर कोई जानना चाहता है कि कौन अमेरिका का अगला राष्ट्रपति होगा। इसी बीच एक चीन के बंदर ने भविष्यवाणी कर पूरे अमेरिका में खलबली मचा दी है। बंदर के अनुसार डोनल्ड ट्रंप ही अमेरिका के अगले राष्ट्रपति होंगे।

इसे भी पढ़े : अमेरिका के रेस्तरां में हमला 3 की मौत समेत 12 घायल

जानकारी के मुताबिक जेदा नाम का एक बंदर है जो भविष्यवाणी के लिए मशहूर है। यह बंदर चीन में किंग ऑफ प्रॉफिट यानी देवदूतों के राजा के नाम से भी जाना जाता है। इस बंदर के बारे में बता दें कि यह वही बंदर है जिसने यूरोपियन चैंपियनशिप के दौरान भविष्यवाणी की थी कि पुर्तगाल जीतेगा, और उसकी यह भविष्यवाणी आखिरकार सच साबित हुई है।

इसे भी पढ़े : मंगल ग्रह पर दुनिया बसाएगा अमेरिका

यूरोपियन चैंपियनशिप में पुर्तगाल विजेता हुआ। जिसके बाद यह बंदर सुर्खियों में आया था, और अब चुनाशियान्हू टूरिज्म पार्क में भविष्यवाणी के लिए कार्यक्रम रखा। जिसमें क्लिंटन और डोनाल्ड ट्रंप का एक कट आउट लगाया गया। इन दोंने के कट आउट के आगे केला रखा गया। सके बाद शुरू हुई भविष्यवाणी।

जिसके बाद बंदर को इसके सामने लाया गया और बंदर ने ट्रंप के सामने रखा केला उठा लिया उसके बाद उसने डोनाल्ड ट्रंप के कट आउट को चूम लिया। जिससे साबित होता है कि बंदर ने डोनाल्ड ट्रंप के अमेरिका के अगले राष्ट्रपति मनने की भविष्यवाणी कर दी है।

Next9News

Check Also

अमेरिका के इस हथियार से घबराए रूस और चीन, आया 3. 4 का भूकंप

अमेरिका और चीन के तनाव के मध्‍य अमेर‍िकी नौसेना दुनिया के सबसे आधुनिक एयरक्राफ्ट करियर …