Breaking News
Home / मनोरंजन / ट्यूबलाइट का ट्रेलर अप्रैल के लास्ट में होगा रिलीज
tubelight

ट्यूबलाइट का ट्रेलर अप्रैल के लास्ट में होगा रिलीज

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान के फैन्स को फिल्म ट्यूबलाइट के ट्रेलर का ब्रेसबी से इंतजार है और सलमान के फैन्स के लिए गुड न्यूज है। सूत्रों के अनुसार फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर अप्रैल के आखिर सप्ताह रिलीज हो सकता है।

तो वहीं फिल्म के director कबीर खान ने जब से अपने इस प्रोजेक्ट के बारें में घोषणा की थी तब से दर्शक में इस फिल्म को लेकर क्रेज बना हुआ है और सबसे पहले तो इस फिल्म के सलमान और शाहरुख खान को लम्बे गैप के बाद पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे और इस फिल्म में शाहरुख कैमियो में नजर आने वाले थे ट्यूबलाइट में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस जू-जू नजर आने वाली है

आपको बता दें कि ऐला बताया जा रहा है कि फिल्म की एक्ट्रेस जू-जू चाइना में काफी पॉपुलर हैं और इसके अलावा वो वर्ल्ड में भी काफी प्रसिद्ध है उन्होंने कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में काम किया है जिनमें शंघाई कॉलिंग, वॉट वूमन वान्ट और लास्ट नाइट जैसे फिल्मों के नाम शामिल हैं तो वहीं सलमान खान और कबीर खान इससे पहले फिल्म बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर में एक साथ काम कर चुके हैं। ये इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा बिजनेस किया था। जानकारी दे दें कि अब ट्यूबलाइट के लिए भी ऐसी उम्मीद की जा रही है यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …