Breaking News
Home / टेली मसाला / टीवी, बीवी और मैं में दिखेंगे राजेश कुमार और श्रुति सेठ
Rajesh Kumar

टीवी, बीवी और मैं में दिखेंगे राजेश कुमार और श्रुति सेठ

राजेश कुमार ‘टीवी, बीवी और मैं’ में राजीव के लिये खड़ी करेंगे मुसीबत सोनी सब के ‘टीवी, बीवी और मैं’ में हाल के एपिसोड्स में कई सारे कैमियो देखने को मिले। हाल में इसके सितारों में प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेता, राजेश कुमार जुड़े हैं। वो राजीव के घर में केवल उसके लिये परेशानी खड़ी करने आया है। राजेश कुमार, प्रिया (श्रुति सेठ) के जीजाजी के रूप में नजर आयेंगे। प्रिया हमेशा अपने जीजाजी की तारीफ करती रहती है और कई बार राजीव (करण वीर मेहरा) से उनकी तुलना भी करती है।

प्रिया अपने जीजाजी को एक साथ एक बेहतर पति, एक बेहतर पिता और एक बेहतर इंसान के रूप में बताती रहती है। वो राजीव के घर उनके साथ कुछ दिनों के लिये रहने आते हैं लेकिन जैसे ही वो आते हैं उसके लिये मुसीबतें खड़ी करना शुरू कर देते हैं। वो लोगों को अपने अच्छे और जरूरत से ज्यादा दोस्ताना व्यवहार से प्रभावित करते हैं, जिससे राजीव मन ही मन गुस्सा होता रहता है। जीजाजी ने अपने आस-पास के लोगों में अपनी ऐसी छवि बना रखी है कि वो लोगों की मदद करने वाले और दयालु हैं। लेकिन कोई भी उसकी असलियत को नहीं जानता।

राजीव उन तमाम तरह की मुसीबतों से बाहर कैसे आयेगा, जो जीजाजी ने उसके लिये पैदा की हैं? जीजाजी का किरदार निभाने वाले राजेश कुमार ने कहा, ‘‘मेरे किरदार में बहुत ही ज्यादा पंजाबियत है और पंजाबी अंदाज में बोलना मेरे लिये थोड़ा मुश्किल था। मैंने कभी भी पंजाबी भूमिका नहीं निभाई है, इसलिये मैंने एक चुनौती के तौर पर इस भूमिका को स्वीकार किया। इस ट्रैक में काॅमेडी काफी वास्तविक लगती है। दर्शकों को तुरंत ही हंसी आ जायेगी।’’

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9News

Check Also

Molkki

BAD NEWS: MOLKKI की कहानी का होगा THE END? जानिए ये REPORT

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रह रहे सीरियल “मोल्क्की” की कहानी में कई सारे दिलचस्प …