Breaking News
Home / टेली मसाला / ये रील भाई बहन, बने रीयल मे पति पत्नी

ये रील भाई बहन, बने रीयल मे पति पत्नी

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कार्तिक यानी की मोहसिन खान और नायरा यानी की शिवांगी जोशी ने शादी कर ली हैं सीरियल में ही। लेकिन ऐसी खबरे है कि ये दोनो ही रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को डेट कर रहा है। दोनों अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस लग रहे हैं, वैसे टीवी इंडस्ट्री का ये कोई पहला कपल नहीं है जो कि रील से रियल बना है।

ऐसे में कई कपल्स हैं जिन्होंने पहले तो टीवी शो पर एक एक-दूसरे के साथ काम किया और फिर रियल लाइफ में भी प्यार हुआ, और शादी कर ली। और कभी कुछ ऐसा भी हुआ जब वो सटार्स यू तो सीरीयल मे भाई बहन बनके सामने आए लेकिन रियल लाइफ मे वो एक लव कपल बनकर सामने आए। जैसे की ये रिश्ता क्या कहालाता हैं के नक्श गायू।

और अपनी इस खास रिपोर्ट के जरिए हम आपको ये बताने का जा रहे हैं, ऐसे ही कुछ और कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जी हा इन सभी में से टॉप पर है दिव्यांका त्रिपाठी- विवेक दहिया, देविना-गुरमीत, रवि दुवे-सरगुन मेंहता, राकेश –रिद्धी, शरद केलकर-कीर्ती, गौरी प्रधान-हितेन केजवानी, राम कपूर-गौतमी, रशमी और नंदीश। वैल ये वही कपल है जिन्होने किया था शो में प्यार और फिर की थी शादी, बता दे कि इन में से बहुत से लोग है जो कि अपने जीबन में बहुत ज्यादा खुश है।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …