Home / टेली मसाला / टीवी सीरियलः सबको गुदगुदाने आ रहे हैं शंकर जय किशन
1jay kishan

टीवी सीरियलः सबको गुदगुदाने आ रहे हैं शंकर जय किशन

नयी दिल्ली। सेनी के सब टीवी पर आने वाले लगभग सभी धारावाहिक हास्य व घरेलू होते है। इसी कड़ी मे नया धारावाहिक शंकर जय किशन आठ अगस्त शुरू हो रहा है। इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार को रात दस बजे  किया जायेगा। सब टीवी के लिये इस सीरियल को बनाने की जिममेदारी नीरज व्यास ने उठायी है। स्टोरी और स्क्रिप्ट कर्मफल दाता शनि जैसे धारावाहिक देने वाले सिद्धार्थ तिवारी ने अपने प्रोडक्शन हाउस स्वास्तिक के तहत लिखी है।

चैनल हेड नीरज व्यास के अनुसार यह किसी फिल्म को लेकर सीरियल नहीं बनाया गया है। यह धारावाहिक स्वस्थ मनोरंज के साथ लोगों को गुदगुदाने में सफल रहेगा। दिल्ली बेस इस सीरियल में तीन किरदारों को केतन सिंह ने बखूबी निभाया है। तीनों ही किरदार अपने आप में जुदा हैं। शंकर जय और किशन किरदारों को केतन अपने निराले अंदाज मे निभाया है। शंकर एक डाक्टर है जय पुलिस का दारोगा और किशन एक अल्ट्रा माडर्न फन्की युवक है जो रियल स्टेट के धंधे से जुड़ा है और स्वभाव से झगड़ालू किस्म का है। तीनों ही किरदारो का बोलने का अंदाज रहन सहन और लाइफ स्टाइल डिफरेंट है। शंकर डाक्टर है जो संस्कारी डिस्पेंसरी चलाता है और स्वभाव से बड़ा ही शर्मीला है। जय एक हरियाणा पुलिस का दारोगा है उसके बोलने का तरीका ठेठ हरियाणवी है। कहानी में दिखाया गया है कि केतन के दो अन्य भाई खो गये है लेकिन किशन अपने परिवार के बीच तीनों ही किरदारों के रूप में आता है। इतना ही तीनों रोल में उसकी होने वाली तीन पत्नियां भी हैं।
इन तीनों किरदारों को निभाने के साथ केतन सिंह ने अपने पिता का रोल भी निभाया है।

केतन कहते हैं कि इन सभी किरदारों को निभाते समय जिन जिन परेशानियां का सामना करना पड़ता उससे दर्शकों वाकई काफी मजा आयेगा। आपको समझ आयेगा कि एक किरदार अलग अलग समय में अपनी होने वाली पत्नियों को कैसे संभाला जा सकता है और वहां कैसे हास्य पैदा किया गया है। शंकर जय किशन में एक किरदार बब्बर का है जिसे सिनेमा और टीवी के मशहूर व मंझे हुए एक्टर हेमंत पाण्डेय ने निभाया है। शंकर जय किशन की तीन पत्नियां का किरदार ट्विकंल, डिपल और सिंपल को क्रमशः फलक नाज., क्रितिदा मिस्त्री और चित्रांशी रावत ने बख्ूबी निभाया है। चैन हेड की मानें तो यह धारावाहिक अपने आप में टीवी पर आने वाला अनूठा सीरियल है।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

dilip-kumar

बेटी सुहाना के साथ दिलीप से मिलने पहुंचे शाहरूख

बीती रात को दिलीप साहब के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की गईं …