Breaking News
Home / टेली मसाला / ट्विंकल बहा रही आंसू

ट्विंकल बहा रही आंसू

कहते है कि किसी चीज़ की नई शुरूआत जितनी खुशी देती है, उतना ही दुख उस चीज़ के अंत होने पर होता है। ये तो यूनिवर्सल फैक्ट है कि हर शुरूआत का अंत निश्चित है।

लेकिन जब आप किसी चीज़ से जुड़े हो और वो चीज़ आपके सामने खत्म हो तो दिल किस कदर टूटता है, ये कोई पूछे जाकर ट्विकल से। ज़ी टीवी से प्रसारित हो चुका शो टश्न ए इश्क अब हमे अलविदा कह दिया है।  शो के आफ एअर होने पर शो में लीड रोल के रूप नज़र आई अदाकारा ट्विकल अका जैस्मीन भसीन की आंखो में आसू आ गए।

खबरो की मानें तो शो के लास्ट डे के शूट पर शो की में काम कर रहे कलाकार और जो पहले काम कर चुके है,सब शमिल हुए थे। शो के आफ एअर होने पर एक केक भी काटा गया, इसी दौरान ट्विकल रोने लगी। सेट की सूत्रो की मानें तो जैस्मीन इसलिए रोई क्योकि वो शो के कलाकारों को एक साथ आखिरी बार देख रही थी। इसी बात को सोचकर जैस्मीन इमोशनल हो गई और रोने लगीं।

बताते चले कि ट्शन ए इश्क शो अब खत्म हो गया है। ये शो ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट होते हुए एक साल हो गया था। बताया जा रहा है कि शो की टीआरपी कम होने की वजह से शो को आफ एअर कर दिया गया है। वैसे देखा जाए तो अपने एक साल के सफर में इस शो नमे दर्शका का खूब मनोरंजन किया है, हालॉकि ये शो छोटे परदे के टॉप सिरियल्स को टक्कर नही दे पाया साथ टीआरपी में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुआ।

खैर हम उम्मीद करते है कि शो में नज़र आ चुके कलाकार जल्द ही फिर से हमारा मनोरंजन करते दिखे।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …