Breaking News
Home / टेली मसाला / क्या होगी नैना-वीर की शादी

क्या होगी नैना-वीर की शादी

हाल ही में शुरु हुए शो परदेस में है मेरा दिल में अभी से ट्विस्ट एंड टर्न्स आने शुरु हो गये हैं। वहीं अब इस सीरियल के आने वाले एपिसोड में एक और हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वोला है, ये तो आप देख ही चुके हैं कि किस तरह से वीर दादी का सामने नैना को बुरा साबित करने में लगा हुआ है। जिससे कि उसे नैना से शादी न करनी पड़े।
वही सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि वीर दादी को बताएगा कि नैना एक बार टेंडर ऐसा करने के पीछे का वीर का मकसद है नैना की शादी कैंसल कराना। सीरियल के आने वाले एपिसोड में आप ये भी देखेंगे कि किस तरह से दादी, राघव, संजना और वीर उसी पब में जा पहुंचेगे जहां पर नैना एक बार टेंडर के तौर पर काम कर रही है।
लेकिन दादी वहां ड्रिंक करती है जब वो नैना से मिलती है इतना ही नहीं दादी नैना से काफी इम्प्रेस होती है और इसी के साथ वीर की ट्रिक नाकामयाब साबित होती है या फिर यूं कह लीजिए कि उसका दांव उल्टा पड़ जाता है। साथ ही दादी ये भी कहती हैं उन्हें कोई दिक्कत नहीं है अगर वीर की शादी नैना से हो जाती है तो।
खैर सीरियल के मेन लीड तो नैना और राघव ही है और कुछ न कुछ खिचड़ी तो इन दोनों के बीच भी जरुर पकेगी, लेकिन कब और कैसे इसके लिए करना होगा थोड़ा इंतजार.. वैसे वीर और नैना की शादी भी हो पाती है या नहीं ये देखना भी दिलचस्प होगा।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …