Breaking News
Home / टेली मसाला / उड़ान: भैया जी का खेल हुआ खत्म

उड़ान: भैया जी का खेल हुआ खत्म

इन दिनों कलर्स के सीरियल उड़ान में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते कई दिनों से रागिनी एक ऐसे मौके की तलाश में थी जिससे वो सूरज की जान ले सके। यहां तक कि उसने कई बार सूरज के लिए गड्ढ़ा खोदा लेकिन वो हर बार उसमें खुद ही उलझती हुई नजर आई और इस बार भी उसके साथ कुछ ऐसा ही हुआ। उसने काल भैरव की पूजा के दौरान सूरज की जान बचाने के लिए जाल बिछा लिया था।

लेकिन यहां पर भी बाजी उल्टी पड़ गई वो जैसे ही सूरज को मारने के लिए आगे ती है चकोर ने इस बार भी उसे मात दे दी, अगर आप शो के रेगुलर व्यूवर हो तो आपने कल के एपिसोड में ये देखा ही होगा कि चकोर ने रागिनी पर गोली चला दी। यानि कि अब भैया जी का खेल खत्म वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं जब चकोर ने सूरज की जान बचाई हो वो इससे पहले भी कई बार उसके बचा चुकी है यहां तक कि गुंडो का भी सामना कर चुकी है।

वैल अब सीरियल को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अब शायद कहानी में बदलाव आ जाएगा.. भैया जो अपनी गलती का एहसास हो जाएगा और इसी के साथ चकोर और सूरज एक हो जाएंगे। वैल अगर ऐसा होता है तो यकिनन दर्शकों को काफी खुशी होगी।  बहरहाल ये सब तो सीरियल को लेकर लगाए कयास है अब सीरियल में ऐसा कुछ होता भी है या फिर नहीं ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …