Breaking News
Home / टेली मसाला / उड़ान: सूरज को बचाने के लिए चकोर ने चली चाल
udaan

उड़ान: सूरज को बचाने के लिए चकोर ने चली चाल

कलर्स के सीरियल उड़ान मे काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं जो दर्शकों को हैरान को हैरान कर रहे हैं वहीं अब इस सीरियल में एक औऱ बड़ा टर्निंग प्वाइंट आने वाला है। जिससे आप सभी और भी ज्यादा हैरान हो जाएंगे।

शो के अपकमिंग ट्रेक में कुछ ऐसा होगा जो चकोर के लिए चिंता का सबब बन जाएगा अपकमिंग ट्रेक में आप देखेंगे कि कमलनारायण सूरज को बंधक बना लेंगे और चकोर को ये चुनौती देंगे कि वो उसे ढूंढकर दिखाए और अगर वो ऐसा करने में नाकामयाब होती हैं तो कमलनारायण सूरज की जान लेंगे..

अब विवान इमली और चकोर ने इस चुनौती को स्वीकार तो कर लिया है लेकिन ये बात कहीं न कहीं उनकी समझ से भी बाहर है कि आखिर कमलनारायण ने सूरज को रखा कहां है। इन्ही सब के बीच चकोर की नजर पड़ती हैं एक ऐसी कमरे पर जिसका ताला लगा हुआ है और वो कमरा कमलनारायण की निगरानी में है।

ऐसे में चकोर ने एक प्लान बनाया है कि विवान औऱ इमली कमलनारायऩ का ध्यान भटकाएंगे, लेकिन ये क्या चकोर जैसे ही कमरे में झांकती है और देखती है एक गुंडा उसी की तरफ बंदुक किए हुए बैठा है। अब उसने कैसे क्या किया इसका पता तो नहीं चल पाया आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब कमलनायारण उसकी हार पर उसको शर्मिंदा महसूस कराएगा है तो चकोर कहेगी वो  सूरज को बचा लेगी यु सनकर सब हैरान हो जाते हैं। क्या कमलनारायण चकोर की जाल में फंस जाएगा और क्या चकोर सूरज को बचा पाएगी ये सब देखना वाकई दिलचस्प होगा

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …