Breaking News
Home / टेली मसाला / उड़ान:  चकोर ने इमली को गले से लगाया
udan gg

उड़ान:  चकोर ने इमली को गले से लगाया

कहते हैं झूठ की उम्र ज्यादा दिनों के लिए नहीं होती है,और सच्चाई ज्यादा दिनों तक छुप नहीं सकती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है सिरियल उड़ान में।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि इमली को अपनी गलती का एहसास हो जाएगा और वो खूब फूट फूट कर रोएगी। इमली को एहसास होगा कि अपनी बहन चकोर को गलत समझा। वो एक मंदिर में जाएगी और भगवान के सामने अपनी गल को स्वीकार करेगी। वो भगवान के सामने रोते हुए कहेगीं कि मैने बहुत ग़लत फैसला किया है। इमली इस बात पर रोती है कि उनसे अपनी बहन को थप्पड़ मारा। वो कहती है कि उसने ऐसा क्यो किया। वो बार बार खुद से कहती है कि मैंने अपनी बहन के साथ जो किया वो अच्छा नहीं किया है वो कहती है कि मेरी बहन ने मेरा बहुत साथ दिया है और मैंने उसके बदले सिर्फ उसे अपनी नफरत दी है। वो भगवान के सामने अपनी गलती का अहसास कर ही रही होती है तभी वहां पर चकोर की एंट्री होती है। चकोर इमली को रोता हुआ देख उससे पूछती है कि तुम क्यों रो रही हो। तब इमली चकोर के सामने अपनी गलती के लिए माफी मांगती है। अपनी बहन को इस तरह रोता हुआ देख चकोर उसे गले से लगा लेती है। चकोर को थप्पड मारने के लिए इमली उससे माफी मांगती है,तभी चकोर उससे कहती है कि मै तुमसे नाराज़ नही हूं।

जैसा कि बीते एपिसोड में आपने देखा था कि इमली गलतफहमी का शिकार हो जाती है और चकोर को थप्पड़ मार देती है क्योकिं उसे लगता है कि चकोर उससे जलती है इसलिए चकोर ने उसके बच्चे के पालने में आग लगा दी।

खैर कहानी अब और क्या क्या टर्न लेती है.ये जानने के लिए वेट करिए हमारी अगली रिपोर्ट का।

 

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …