Breaking News
Home / टेली मसाला / UDAAN: इमली ने चकोर के पति सूरज संग तोड़ी सारी हदें
udaan

UDAAN: इमली ने चकोर के पति सूरज संग तोड़ी सारी हदें

कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल उड़ान में अब एक और नया हाई वोल्टेज़ ड्रामा शूरू हो चुका है। जी हां सूरज और चकोर की ज़िन्दगी में नए मेहमान की एन्ट्री की उम्मीद लगाए फैन्स को अब देखने को मिलने वाला है इमली सूरज को इमली के बच्चे के लिए लखनउ जाते हुए।

वो भी चकोर और इंस्पेक्टर अजय खुराना के साथ साथ एक ही बस में अब ये कैसे हो सकता है अगर आप ये सोच रहे है तो बता दे आपको दरअसल हुआ यूं कि चकोर और अजय खुराना कमल नारायान की हिस्ट्री का पता लगाने के लिए बन्दूकों की फैक्ट्री को बंद कराने के सिलसिले में लखनउ पहुचने का प्लान बना चुके है इसी सिलसिले में उनकी मुलाकात इमली और सूरज से होती है जो इमली के बच्चे के लिए लखनउ जा रहे होंते है।

इस दौरान इमली और सूरज काफी करीब आ जाते है,लेकिन फिर चकोर जदबू दोनो को पकड़ लेती है। रंगे हाथो तब दोनो की फिर से नोक झोक शुरू हो जाती है। अब आप तैयार हो जाइए ये देखने के लिए कि अजय चकोर को एक तरफ तो अपनी हमसफर बनाने का ख्वाब देखेंगा दूसरी ही तरफ सूरज इमली की मदद करते हुए चकोर से दूर हो जाएगा।अब ये सिलसिला कहा जा कर रूकेगा इमली के बच्चे का पिता सूरज नहीं विवान है ये सच कैसे खुलेगा ये तो शो देखने के बाद ही पता चल पाएगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …